सड़क पर गड्डे को लेकर आक्रोशित हुए ग्रामीण, मरम्मती की मांग

बरवाअड्डा : लोहार-बरवा जीटी रोड में मरम्मत के नाम पर सड़क को गड्ढा करके छोड़ देने के मामले से ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा हैं. तीन दिन गुजर जाने के बावजूद अभी तक मरम्मत करने वाली कंपनी और ना ही एनएच के पदाधिकारी नजर आये. मंगलवार को आक्रोशित ग्रामीणों की एक बैठक बरवाअड्डा चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष फणीभूषण मंडल की अध्यक्षता में हुई.

बैठक में लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि दर्जनों बाइक सवारों के घायल होने बावजूद अभी तक एनएच और ना ही जिला प्रशासन ने पहल की हैं. यदि यही स्थिति रही तो सड़क में लोगों की जाने जा सकती हैं. वही श्री मंडल ने कहा की उपायुक्त धनबाद को अविलंब पहल करनी चाहिए ताकि बाइक सवारों को दुर्घटना होने से बचाया जा सके.

इधर अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरिशंकर साव ने मुख्यमंत्री को फेक्स कर लोहार-बरवा से कल्याणपुर तक जीटी रोड में गड्ढे की और ध्यान आकृष्ट कराते हुए अविलंब दोषी पदाधिकारियों के खिलाफ कारवाई एवं जीटी रोड मरम्मत की मांग की हैं.जिसकी प्रतिलिपि उपायुक्त धनबाद को भी दी गयी हैं.

वही सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल से संपर्क करने पर उनहोंने बताया कि जीटी रोड को इस तरह गड्ढा करके छोड़ देना गलत हैं. एनएच के पदाधिकारियों से बातकर अविलंब सड़क को मरम्मत करवाऊंगा.

Web Title : ANGRY VILLEGERS DUE TO PIT ROAD