विकास पर्व रैली को सफल बनाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने बनाई रणनीति

धनबाद : आगामी 14 जून को धनबाद के कोयला भवन मैदान में आयोजित भाजपा की विकास पर्व रैली को सफल बनाने और कार्यक्रम के आयोजन में विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी तय करने के लिए कार्यक्रम के संयोजक सह धनबाद सांसद पीएन सिंह और गिरिडीह सांसद रविन्द्र पाण्डेय ने धनबाद जिले के विधायकों और पार्टी के महत्व्पूर्ण कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आगे की रणनीति बनायीं.

बैठक के बाद सांसद पीएन सिंह ने बताया की केंद्रीय कोयला एवं ऊर्जा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार पियूष गोयल केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री रामशंकर कटेरिया कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. कार्यक्रम में पंडित दिन दयाल उपाध्याय ग्रामीण ज्योति योजना को राष्ट्र समर्पित करेंगे इस योजना के तहत बीपीएल परिवारों को रियायती दर बिजली उपलब्ध कराना है .

वहीँ सांसद ने धनबाद में कहर बरपाती पनि की संकट और ऐसे में विकाश पर्व के आयोजन का औचित्य वाले प्रश्न पर अपना पक्ष रखते हुए बताया की ये पेयजल संकट विश्वव्यापी है उन्होंने मीडिया में खबर चलाये जाने के बाद स्वयंग्राउंड जीरो पर जाकर डीवीसी के अधिकारीयों के साथ बैठक की है और युद्ध स्तर पर कार्य जारी है.

 

 

Web Title : BJP PARTY WORKERS MAKE STRATEGY FOR BIKASH PARV RALLY