बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक संपन्न

धनबाद : पं दीन दयाल उपाध्याय के जन्म शताब्दी के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी कार्य विस्तार योजना को मूर्त रूप देने में जुट गयी है. इसी क्रम में आज धनबाद में कार्य समिति की बैठक की गई जिसमे मुख्य रूप से बीजेपी के प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्र, धनबाद के सांसद पीएन सिंह, विधायक राज सिन्हा, मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, जिला अद्यक्ष समेत पार्टी के सभी प्रखंडों से आये कार्यकर्ता सामिल थे.

आगामी 24 और 25 जनवरी को उत्तरी छोटानागपुर प्रमण्डल का प्रमण्डलीय प्रशिक्षण शिविर धनबाद में आयोजित होने जा रहा है. 1 साल , छह माह और 15 दिन का समय देने वाले वैसे पार्टी कार्यकर्ताओ को शिविर में आज चुना गया. धनबाद में आयोजित होना वाला शिविर 15 दिन का समय देने वाले कार्यकर्ताओ का होगा जो कि पांच सत्रो में चलेगा.

शिविर में स्थानीय विधायक और सांसद के अलावे प्रमण्डलीय स्तर के मंत्री केन्द्र मंत्री भी शिविर में बतौर वक्ता के रूप में भाग लेने के लिए अपेक्षित है.

उत्तरी छोटानागपुर प्रमण्डल के अलावे कोल्हान , संथाल परगना , दक्षिणी छोटानागपुर प्रमण्डल और पलामु में भी इसी माह जनवरी में प्रशिक्षण शिविर संपन्न होग.. कार्य विस्तार योजना में संगठन का विस्तार के साथ -साथ सरकार की योजनाओ को जन -जन तक पहुंचाना आदि शामिल है. 

Web Title : BJP EXECUTIVE MEETING OF THE COMPLETE