बरवाअड्डा में बंद का रहा मिलाजुला असर, 69 बंद समर्थक गिरफ्तार

बरवाअड्डा. एसपीटी एवं सीएनटी एक्ट के संशोधन विधेयक पास होने के विरोध में शुक्रवार को विपक्षी पार्टी द्वारा झारखंड बंद का बरवाअड्डा क्षेत्र में मिलाजुला असर रहा. अहले सुबह से ही बंद समर्थक जीटी रोड में उतर आये थे. वहीं प्रशासन भी बंद से निपटने के लिये चौक-चैराहों में मुश्तेद थे. प्रशासन मुश्तेद रहने के बावजूद झामुमो, मासस, कांग्रेस, झाविमो के सैंकड़ों कार्यकर्त्ता टुकडि़यों में बटकर सड़क पर उतरे.

झामुमो के केन्द्रीय सदस्य सह जिप सदस्य दुर्योधन चौधरी, पैगाम अली, मासस के गणेश प्रसाद चौरसिया, सारथी मंडल, कांग्रेस के प्रियव्रत सिंह चौधरी, सफीउद्दीन अंसारी समेत दर्जनों समर्थक पारम्परिक हथियार एवं डुगडुगी बजाते हुये बंद करने के लिए जीटी रोड पर उतरे. वहीं झामुमो नेता हेमंत चौधरी अपने समर्थकों के साथ खरनी मोड़ में जीटी रोड को अवरुद्ध कर दिया. इस दौरान जोड़ापीपल में बंद समर्थकों एवं पुलिस के बीच नोकझोंक हुयी.

झाविमो के जिला सचिव अजीत पांडेय व प्रखंड अध्यक्ष अरुण राजवंशी के नेतृत्व में लोहारबरवा मोड़ को अवरुद्ध कर दिया. वहीं चौक-चैराहों में मुष्तेद पुलिस बलों ने बंद समर्थकों गिरफ्तार में लेकर थाना ले आया. हालांकि देर शाम तक पुलिस गस्त करती रही. डीएसपी मुकेश कुमार महतो एवं थाना प्रभारी दिनेश कुमार दिन भर क्षेत्र में पेट्रोलिंग किया और पुलिस कर्मियों से माहौल की जानकारी लेते रहे.

बरवाअड्डा पुलिस ने क्षेत्र से 69 बंद समर्थकों को गिरफ्तार कर देर शाम पीआर बांड भरवाकर सभी को थाना से छोड़ दिया. बंद के दौरान जीटी रोड में लंबी दूरी की बसें नहीं चली. बंद को देखते हुए कई निजी स्कूलों में पूर्व से ही छुट्टी कर दी गई थी.

Web Title : BRWAADDA OFF MIXED EFFECT ARRESTED 69 PRO OFF