दून एक्स.से चोरों ने दो लाख की संपत्ति टपाई

धनबाद : देहरादून-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे चतरा निवासी दंपती का बैग गुरुवार की सुबह चोरों ने टपाई. यात्री का नाम अशोक कुमार (30) और खुशबू कुमारी (24) है. गुरुवार सुबह 11 बजे देहरादून एक्सप्रेस के हावड़ा स्टेशन पहुंचने पर पीड़ित दंपती ने हावड़ा जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज करायी.

जानकारी के अनुसार, दंपती बुधवार की देर रात गया स्टेशन पर ट्रेन में सवार हुआ था. उन्हें हावड़ा जाना था. गया स्टेशन के एस-12 में सवार अशोक कुमार का बर्थ नंबर 4 और 24 था, लेकिन उन्होंने बर्थ खाली होने के कारण टीटीई से कह कर खाली बर्थ चार और पांच को एलॉट करा लिया. अशोक कुमार 4 नंबर बर्थ पर, जबकि उनकी पत्नी खुशबू पांच नंबर बर्थ पर सो रही थीं. 

पीड़ित दंपती ने बताया कि कोडरमा से ट्रेन खुलने के बाद उन दोनों को नींद आ गयी. धनबाद में आंख खुली तो उनका बैग सही-सलामत था. यहां से ट्रेन खुलने के बाद उन्हें झपकी आ गयी. धनबाद और बराकर स्टेशनों के मध्य अशोक और उनकी पत्नी ने देखा कि पांच नंबर बर्थ पर रखा बैग गायब है. अशोक कुमार ने बताया कि बैग में सोने की अंगूठी, चेन समेत सोने के कुल पौने दो लाख रुपये से ज्यादा के गहने थे.

इसके अलावा बैग में कई जरूरी कागजात के साथ कोलकाता से अगरतल्ला तक की एयर इंडिया फ्लाइट का टिकट भी था. हावड़ा नार्थ पोस्ट थाना इंस्पेक्टर जयशंकर द्विवेदी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की जानकारी होते ही हमने पीड़ित व्यक्ति को हावड़ा जीआरपी थाने में आगे की कार्यवाही के लिए भेज दिया. उधर जीआरपी अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित का आवदेन संबंधित थाना को भेज दिया गया है.

Web Title : BURGLARS THEFT TWO LAKHS OF ASSETS FROM DUN EXPRESS