नीरज हत्याकांड में तीन संदिग्धों से की घंटो पूछताछ, मिली कई अहम् जानकारी

इधर सीआईडी इंस्पेक्टर कांता कुमारी एवं मनोज कुमार ने शुक्रवार को झरिया मे विभिन्न मामलो के तीन आरोपियो से घंटो पूछताछ की. एसआईटी की टीम ने शक के आधार पर खास झरिया क्षेत्र से कारू सिंह, भगतडीह से अविनाश  सिंह एवं बस्ताकोला से शशि नामक युवक को गुरूवार की देर रात अपने कस्टडी मे लिया था.

टीम का नेतृत्व एसआईटी टीम के अधिकारी एमपी गुप्ता कर रहे थे. इसके बाद सूचना पाकर सीआईडी की टीम ने नीरज सिंह हत्याकाण्ड से जुड़े सवालो को उक्त तीनो से पूछा. मसलन घटना के दिन भर उक्त तीनो लोगो की क्या गतिविधियां रही.

पुलिस ने सामाचार लिखे जाने तक आरोपियो को थाने मे ही रखा था. झरिया कोयलांचल मे इस बात की चर्चा होती रही. पहली बार विधायक संजीव सिंह किसी हत्याकाण्ड के नामजद आरोपी बनाए गए हैं. सच्चाई कितनी हैं इस बात का खुलासा पुलिस के जांच के बाद ही होगा.

लेकिन विधायक संजीव सिंह, महंत पाण्डेय, सिद्धार्थ गौतम, गया सिंह एवं जैनेन्द्र सिंह के खिलाफ दिवंगत नीरज सिंह के छोटे भाई अभिषेक ने अपने भाई की हत्या करने का आरोप लगाया हैं. सिटी एसपी अंशुमन कुमार ने आरोपियो के खिलाफ मामले की छानबीन शुरू की हैं.

जिसकी पहली कड़ी के तहत पुलिस ने महंत पाण्डेय से पूछताछ किया. इसके बाद गया सिंह एवं अन्य से भी पुलिस पूछताछ कर सकती हैं. नीरज सिंह हत्याकांड के चार दिन बाद भी कोयलांचल मे चर्चाओ का बाजार गर्म रहा. हर कोई इस हत्याकांड की अपने अपने तरीको से बयां कर रहे थे.

झरिया कोयलांचल एवं धनबाद मे दिवंगत नीरज के समर्थको की कमी नही है.

Web Title : CID TEAM INTERROGATE THE THREE SUSPECTS FOR HOURS