कॉल सेंटर के महिला कर्मी को अगवा करने का प्रयास

चिरकुंडा : चिरकुंडा के सुभाष नगर की एक कॉल सेंटर में अकाम करने वाली महिला को कुछ लोगों ने रविवार रात गाड़ी में जबरन बैठाकर अगवा करने का प्रयास किया. उसके शोर मचाने पर लोगों ने अपहर्ताओं को पकड़ कर चिरकुंडा पुलिस के हवाले कर दिया.

पकड़े गए लोगों में मुस्तकीम अंसारी, उसकी पत्नी असीमा खातून, पुत्र अख्तर अंसारी व अहमद अंसारी शामिल है. सभी बरवाअड्डा में रहते है.

पुलिस की पूछताछ में महिला व आरोपियों के अलग-अलग बयान देने से मामला संदिग्ध हो गया है. थाना प्रभारी ने पूछताछ की तो महिला ने बताया कि वह मुस्तकीम के घर पर काम करती है. वह प्रियंका नामक लड़की के माध्यम से उसके संपर्क में आई.

वहीं मुस्तकीम ने बताया कि झरिया की रूबी गुप्ता नामक लड़की के माध्यम से वह संपर्क में आई.

जब पुलिस ने कड़ाई बरती तो महिला ने बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश में एक उम्रदराज व्यक्ति से हुई थी. वह दो बच्चों की मां है.

फिलहाल वह पति को छोड़कर अपने बच्चों के साथ मां-बाप के यंहा रहती है. इन दिनों वह धनबाद के सिटी सेंटर स्थित एक कॉल सेंटर में काम करती है. काम के दौरान मुस्तकीम के बड़े बेटे अहमद से दोस्ती हुई.

उसके बाद उसके घर आना-जाना होने लगा जब चिरकुंडा थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने बरवाअड्डा पुलिस से संपर्क किया तो बताया गया कि मुस्तकीम संदिग्ध किस्म का व्यक्ति है.

क्षेत्र में चर्चा है कि पकड़े गए लोग सेक्स रैकेट चलाते हैं, लेकिन पुलिस के पास इसका सुबूत नहीं हैं

 

 

Web Title : CALL CENTER WOMAN WORKER KIDNAP ATTEMPT