चोरी किया गया कोयला जब्त, प्राथमिकी दर्ज

झरिया : झरिया-धनबाद मुख्यमार्ग के बस्ताकोला गायत्री मंदिर के पास से चोरी का कोयला पकड़ा गया. कोयला के मामले में चार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इसमें गणेश यादव, जमसं नेता बच्चा सिंह शहबादी, पाल सोनी और राज चौहान, प्रदीप केशरी, हाइवा मालिक और चालक पर मामला दर्ज हुआ है, लेकिन मामले से जुड़े अधिकांश आरोपी बच निकले.

जानकारी के अनुसार नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इस पूरे प्रकरण में कुछ सफेदपोशों की भूमिका अहम रही. सारा दिन झरिया थाने में आना-जाना लगा रहा. झरिया इंस्पेक्टर ने शाम करीब सात बजे मामला दर्ज करने की बात पत्रकारों को बताई. वहीं चर्चा है कि इस धंधे में भगतडीह का एक सिंडिकेट शामिल है, पुलिस द्वारा दर्ज मामले में कहीं से नहीं आना चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस संबंध में झरिया इंस्पेक्टर विष्णु रजक ने मामला दर्ज करने की बात की पुष्टि की है. कहा है कि अनुसंधान में जिनका नाम सामने आया है उनके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने सभी आरोपों का खंडन किया है. वहीं आरोपी बच्चा सिंह शहबादी ने दूरभाष पर बताया कि झरिया पुलिस को पिछले तीन सितंबर को कोयला चोरी रोकथाम के लिए लिखित शिकायत की थी.

पुलिस द्वेष की भावना से उन पर ही मामला दर्ज कर दिया है. इसकी शिकायत वे वरीय अधिकारी से करेंगे.

Web Title : COAL HAS BEEN STOLEN SEIZED FIR