डीएवी बनियाहीर ने जीता अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब

धनबाद : डीएवी बनियाहीर ने अंतर स्‍कूल महिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. शुक्रवार को सिम्‍फर मैदान में खेले गए फाइनल में डीएवी बनियाहीर ने दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल को 31 रन से हरा दिया. बनियाहीर की लक्ष्‍मी कुमारी सरोज को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए वूमैन ऑफ द मैच चुना गया.

बाद में आयोजित पुरस्‍कार वितरण समारोह में मुख्‍य अतिथि सिम्‍फर के निदेशक डॉ. प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि महिला क्रिकेट को बढावा देने के लिए धनबाद क्रिकेट संघ का यह प्रयास सराहनीय है. ऐसे टूर्नामेंट नियमित होने चाहिए. इसके लिए सिम्‍फर हर तरह की सहायता करने को तैयार है.

टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन व दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल के प्राचार्य केबी भार्गव ने अपने संबोधन में कहा कि इस टूर्नामेंट का सकारात्‍मक प्रभाव भविष्‍य में दिखेगा. अगले साल कई स्‍कूलों को टूर्नामेंट से जोडा जाएगा. कुछ स्‍कूलों ने इसके लिए इच्‍छा भी जतायी है.बाद में दोनों अतिथियों के अलावा सिम्‍फर स्‍पोट़र्स क्‍लब के उपाध्‍यक्ष डॉ. एके सिंह, सचिव डॉ. राजशेखर सिंह, डीसीए सलाहकार समिति के सदस्‍य डॉ. इश्तियाक अहमद आदि ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्राफियां एवं अन्‍य पुरस्‍कार प्रदान किए.

टूर्नामेंट के चुने गए सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ीयों को पुरस्‍कृत किया गया. इस अवसर पर धनबाद क्रिकेट संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह, कोषाध्‍यक्ष ललित जगनानी, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार के अलावा रविजीत सिंह डांग, धर्मेंद्र कुमार, संजय कुमार, रत्‍नेश सिंह, नीरज पाठक, मनोरंजन कांजीलाल, संगीत भटटाचार्य, धनबाद बिल्‍डर्स एसोसिएशन के परिमल सिंह, अशोक पांडेय, रमा सिन्‍हा, उमेश प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Web Title : DAV BANIAHIR WON UNDER 19 CRICKET TOURNAMENT MATCH