डीबीए टी 20 चैलेंजर ट्रॉफी का अनावरण

धनबाद : धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन चार नवम्बर से डीबीए टी 20 चैलेंजर ट्राफी का शुभारम्भ करने जा रही है. सोमवार को खिलाडि़यो एवं डीसीए के पदाधिकारियो के बीच डीबीए टी 20 चैलेंजर ट्राफी का अनावरण रेलवे ग्राउण्ड में किया गया. ट्राफी में वीनर कप , के साथ - साथ रनर कप के अलावे 7 कप मैन आफ द मैच के लिए रखी गई है.

इस अनावरण के दौरान मैच से जुड़ी कई अहम बातों की चर्चा खिलाडि़यो के बीच की गई. बताते चले कि मैच का फाईनल 8 तारीख को खेला जायेगा लीग मैच के आधार पर होने वाला यह टुर्नामेंट धनबाद के रेलवे ग्राउण्ड में सम्पन्न होगा.

धनबाद बिल्डर एवं रेलवे डीसीए मैंच के प्रायोजक है. टी 20 मैंच में चार टीम आर आर धनबाद डायनामाईट , नालंदा बिल्डरर्स , अशोका बिल्डरर्स , एवं अंसार इंडिया की टीम भाग ले रही है सभी टीमो में धनबाद क्रिकेट एसोसियेशन के खिलाड़ी होंगे जो कि टाप 10 खिलाडि़यो से चुने गये है उन्हें टीम में शामिल किया जायेगा.

मैंच जितने वाली टीम को डीबीए टी20 चैलेंजर ट्राफी एवं 15 हजार का नकद पुरस्कार तथा उपविजेता टीम को ट्राफी के साथ -साथ 10 हजार की नकद राशि दी जायेगी. इधर मैंच को लेकर ग्राउण्ड को वयवस्थित करने की तैयारी जोरो पर चल रही है .

पीच को खेलने योग्य बनाने के लिए उसकी रोलरिंग की जा रही है साथ ही पुरे मैदान में पानी का छिड़काव किया जा रहा है. 

Web Title : DBA T20 CHALLENGER TROPHY UNVEILED