डीआईजी ने चंदनकियारी थाना का किया निरिक्षण

धनबाद : कोयला क्षेत्र के डीआईजी शम्भू ठकुर ने मंगलवार को चंदनकियारी थाना का निरिक्षण किया. इस दौरान उन्होंने डीएसपी चास अरविन्द सिन्हा व् थानेदार मनोज कुमार महतो को बंगाल में हो रहे कोयला तस्करी को हर हाल में रोकने एवं तस्करो के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश दिया.कहा की कोयला तस्करी की सुचना मिलने पर डीएसपी व् थानेदार पर होगी करवाई.

निरिक्षण के दौरान डीआईजी ने थाना के विभिन्न पंजियों का अवलोकन एवं मालखाना पंजी, फिरारी पंजी, गैरतामिला वारंट पंजी, गुंडा पंजी, गिरोह पंजी, डकैती पंजी, लूट पंजी, अपराध पंजी, यूडी केस पंजी, अनुसन्धान पंजी एवं प्राप्त निर्गत वही समेत अन्य अपराध व् इसके नियंत्रण संबंधी अभिलेखों का निरिक्षण किया. इस दौरान उन्होंने थाना को अपराधमुक्त बनाने की दिशा में प्रयास का भी निर्देश दिया.

इसके अलावे पुलिस जनता मैत्री को प्रगाढ़ बनाने की दिशा में पहल करने का निर्देश दिया. एक सवाल के जवाब में डीआईजी ने कहा कि ये उनका औपचारिक निरिक्षण था. इसके पूर्व जवानो ने डीआईजी को गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया. मोके पर डीएसपी अरविन्द सिन्हा, इंस्पेक्टर एच एस प्रसाद, थाना प्रभारी मनोज कुमार महतो समेत अधिकारी एवं जवान मौजूद थे.

 

 

Web Title : DIG INSPECTED CHANDNKIYARI POLICE STATION