डिप्रेशन में छात्रा ने कर ली आत्महत्या

निरसा : मैट्रिक परीक्षा में पेपर ख़राब जाने के कारण डिप्रेशन में आई एक छात्रा ने गुरुवार की रात्रि आत्महत्या कर ली. इस घटना से उसका पूरा परिवार मर्माहत है तथा आसपड़ोस के लोग भी काफी गमगीन है. मामला निरसा थाना क्षेत्र के विद्दासागर कॉलोनी का है. निरसा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मैट्रिक की परीक्षा दे रही विद्दासागर कॉलोनी सोहन साव के 17 वर्षीय पुत्री ऋतू कुमारी कुमारधुबी हाई स्कुल से मेट्रिक की परीक्षार्थी थी. उसका केंद्र नन्दलाल हाई स्कुल पड़ा था. परिजनों के अनुसार उसका गणित का पेपर ख़राब गया था. जिसके कारण वह काफी तनाव में थी.

गुरुवार की रात्रि वह अपने कमरे में पढाई कर रही थी. हमलोगों ने उसे परेशान नहीं किया.रात्री 10 से 11 के बीच हमलोग उसे खाना खाने एक लिए बुलाने गए तो अन्दर से कोई आवाज नहीं आया.हमलोग कमरे के अन्दर गए तो देखा वह गले में साडी के सहारे फांसी का फंदा बना कर अपना ईह लीला समाप्त कर ली है.

हमलोगों ने आनन फानन में नीचे उतार चिकित्सको को दिखाया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतिका ने मृत्यु के पूर्व कॉपी में लिखा है की,मेरा गणित का पेपर ख़राब गया जिसके कारण मै आत्महत्या कर रही हूँ.

Web Title : DEPRESSED STUDENT HAD COMMITTED SUICIDE