बिजली संकट के खिलाफ महाधरना के लिए जिला चेंबर ने झोंकी ताकत

धनबाद : बिजली संकट के खिलाफ रणधीर वर्मा चौक पर मंगलवार को महाधरना के लिए जिला चेंबर ने पूरी ताकत झोंक दी है. रविवार को जगह-जगह नुक्कड़ सभा का आयोजन कर लोगों से अंधेरे के खिलाफ इस लड़ाई में साथ देने की अपील की गयी.

आंदोलन का यह पहला चरण है. धरनास्थल पर ही बिजली अधिकारियों के कनेक्शन काटने व बिजली बिल का पेमेंट नहीं करने जैसे महत्वपूर्ण निर्णय लिये जायेंगे.  रविवार को रांगाटांड़, बेकारबांध, बरटांड़, बरवाअड्डा मंडी, सरायढेला, पार्क मार्केट, मनईटांड़, पुराना बाजार में नुक्कड़ सभा की गयी.

जिला चेंबर अध्यक्ष राजीव शर्मा व महासचिव राजेश गुप्ता ने कहा कि बिजली संकट के लिए झारखंड ऊर्जा निगम और डीवीसी दोनों समान रूप से दोषी हैं़ जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है़  वक्ताओं में दीपक कुमार दीपू, उदय प्रताप सिंह, शिवाशीष पांडेय, श्याम गुप्ता, अशोक साव भी शामिल हैं.

10 से 12 बजे तक बंद रखेंगे दुकान: जिला चेंबर के अनुसार मंगलवार को सुबह दस से दोपहर बारह बजे तक व्यवसायी अपनी-अपनी दुकानें बंद रखेंगे. जिला परिषद् मैदान से जुलूस की शक्ल में व्यवसायी रणधीर वर्मा चौक पहुंचेंगे.

यहां दो घंटे का महाधरना कार्यक्रम होगा. पुराना बाजार चेंबर के अध्यक्ष अजय नारायण लाल, सचिव मो सोहराब ने भारी संख्या में महा धरना कार्यक्रम में भाग लेने का आश्वासन दिया.

रांगाटांड़ चेंबर सचिव श्याम गुप्ता, बरटांड़ चेंबर सचिव मधुरेंद्र सिंह, सरायढेला चेंबर अध्यक्ष शिवाशीष पांडेय, पार्क मार्केट चेंबर सचिव अशोक भट्टाचार्या ने दुकानदारों से अपनी-अपनी दुकानें बंद कर महाधरना में भाग लेने की अपील की.

Web Title : DISTRICT CHAMBER CLUBED OUT AGAINST CRISIS OF ELECTRIC POWER