ईद पर सुरक्षा को लेकर सतर्क रही जिला पुलिस

धनबाद : ईद पर्व को लेकर जिला प्रशासन की और से चाक चोबन्ध व्यवस्था की गई थी. जगह जगह चौक चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती थी. महिला पुरुष दोनों बलों को सुरक्षा में लगाया गया.

वासेपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतेजमात किये गए. वासेपुर से आरा मोड़ तक हर मस्जिद के इर्द गिर्द पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी. बीती रात पुराना बाजार में घटी गोलाबारी की घटना को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था कुछ ज्यादा ही कड़ी करके रखी गई थी.

पुलिस की गश्ती पार्टी भी लगातार अपने क्षेत्र में चौकसी बरतते रही. मालूम हो की रविवार की देर रात वासेपुर निवासी पप्पू पाचक को अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर बुरी तरह घायल करने के बाद मौके से भाग निकले थे.

घटना बैंक मोड थाने से आधे किलो मीटर की दुरी पर पुराना बाजार शिवम कॉम्प्लेक्स के सामने हुई. पप्पू पाचक अपने बच्चो के साथ स्विफ्ट कार से पुराना बाजार ईद की खरीदारी करने पहुचे थे. तभी घात लगाए हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून दिया.

घटना की सूचना पाकर पहुचे परिजनों ने स्थानीय नर्सिंग होम में ईलाज कराने के बाद सेंट्रल अस्पताल लेकर गए जहाँ से देर रात दुर्गापुर रेफर कर दिया गया.

सोमवार को गंभीर हालत में उनका ईलाज जारी रहने की खबर मिली है. पप्पू को कंधे और बाएं सीने में गोली मारी गयी है.

पुलिस ने इस गोली बारी की घटना को अंजाम देने वालो में गैंगेस्टर फहीम के दूसरे गुट भांजो की ओर आशंका व्यक्त की है. फ़िलहाल पुलिस अपराधियो की तलाश शुरू कर दी है.

Web Title : DISTRICT POLICE GETTING ALERT ABOUT EID