फहीम खान के भांजे के गिरफ़्तारी का परिजन ने किया विरोध

धनबाद : फहीम खान का भांजा बंटी व उसका शागिर्द रितिक की गिरफ़्तारी के विरोध में उनके परीजन शनिवार को  एसपी कार्यालय पंहुचे और दोनो को निर्दोष बताते हुए उचित न्याय की गुहार लगाई. एसपी कार्यालय पहुचीं बंटी खान की मां नसरीन खातुन ने मीडिया को बताया की पुलिस एक षडयंत्र के तहत बंटी व रितिक को फंसा रही है उन्होने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाये.

नसरीन खातुन ने बताया कि दोनो की गिरफतारी वासेपुर से किये जाने का पुलिस का दांवा गलत है. पुराने केस में आरोपीयो की गिरफतारी की मांग को लेकर बंटी व रितिक शुक्रवार को डीएसपी कार्यालय गये थे जहां उन्हे इंसाफ देने के बजाय पुलिस ने उन्हें पकड़कर बैंक मोड़ थाना लाई और हाजत में बंद कर दिया.

बताते चले कि शुक्रवार की शांम बैंकमोड़ थाना की पुलिस फहीम खान के साले मरहूम टुन्ना खान के भाई भोलू खान के हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफतार किया था. पुलिस के मुताबिक फहीम खान का भांजा बंटी व उसका शागिर्द रितिक हथियार लेकर घर से निकले थे आरा मोड़ के पास दोनों भोलू के घर से निकलने का इंतजार कर रहे थे.

लेकिन पुलिस को भनक लग गयी और बंटी व रितिक को हथियार के साथ धर दबोचा. पुलिस ने दोनो के पास से दो देशी पिस्तौल समेत सात कारतूस भी बरामद किया था.

पुलिस के अनुसार भोलू करीमगंज नवीनगर में रहता है और आरा मोड़ होकर ही वह अपने घर जाता था. बंटी व रितिक से पूछताछ के बाद दोनो ने भोलू की हत्या की साजिश रचने का भी खुलासा किया है.

Web Title : FAHIM KHAN NEPHEW PROTEST BY RELATIVES OF THE ARREST