आईएसएम प्रशासन ने दी लापता छात्र की तलाश की जानकारी

धनबाद : आईएसएम प्रशासन ने डिपार्टमेंट ऑफ मैथ्स एंड कंप्यूटिंग के लापता छात्र अनुराग जगताप की गुमशुदगी से संबंधित रिपोर्ट मंगलवार को केंद्रीय मानव संसाधन विकास विभाग को भेज दी. इसमें अब तक के प्रयासों का भी जिक्र है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अनुराग की तलाश के लिए धनबाद और कोलकाता की पुलिस, सीआईडी तथा रेल प्रशासन से मदद मांगी गई है.

आईएसएम के पूर्ववर्ती छात्रों से भी संपर्क किया गया है. कैंपस खुलने के बाद छात्र-छात्राओं से भी पूछ-ताछ की जा रही है और इससे पुलिस तथा सीआईडी को अवगत कराया जा रहा है. लापता छात्र अनुराग ने अपने पिता से भी झूठ बोला था. उसके पिता भरत जगताप ने बताया कि उन्होंने बेटे अनुराग को 48,500 रुपए भेजने के कुछ दिनों बाद उससे पूछा था, तो उसने झूठ कहा था कि फीस भर दी है.

हालांकि रसीद मेल करने के संबंध में वह बहानेबाजी करता रहा. पिता ने उसे रसीद छुट्टियों में साथ लाने को कहा था, हालांकि वह घर पहुंचा ही नहीं. आईएसए मप्रशासन के प्रति भी वर्षा जगताप ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि अनुराग ने थर्ड सेमेस्टर में पंजीयन के लिए फीस नहीं भरी थी, तो अभिभावकों को जानकारी दी जानी चाहिए थी.

अब अनुराग के गुम होने के बाद बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उसने फीस जमा नहीं की थी. अनुराग की मां वर्षा जगताप और पिता भरत जगताप ने मंगलवार को रेलवे की मदद से धनबाद स्टेशन का 30 दिसंबर से सोमवार तक का सीसीटीवी फुटेज देखा. उन्होंने 17 दिसंबर से फुटेज देखना चाहा था, पर रेलवे ने उन्हें बताया कि सिर्फ सात दिनों का फुटेज ही दिखाया जा सकता है. इस फुटेज से अनुराग का सुराग नहीं मिला.

Web Title : ISM AUTHORITIES SEEK INFORMATION ABOUT THE MISSING STUDENT