मैं भी एक खिलाडी हुँ : ढुलू

राजगंज : राज्य सरकार खिलाड़ियों पर ध्यान नहीं दे रही है अगर देती तो जिस तरह धोनी क्रिकेट में झारखण्ड का नाम रोशन कर रहे है उसी तरह फुटबॉल में भी झारखण्ड का खिलाड़ी नाम रोशन कर रहा होता. मैं भी एक खिलाडी हूँ और खिलाड़ियों का दर्द समझता हूँ.

उक्त बातें जे0वी0एम0 के बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने कही मौका था एस0 एस0 सी0 क्लब धारकिरो द्वारा आयोजित दिवा रात्रि फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेता को पुरस्कार वितरण का. खिलाडियो को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की जो भी खिलाडी आगे बढ़ना चाहता है और नहीं बढ़ पा रहा है वो आ कर मिले हर सम्भव मदद किया जायेगा.

उन्होंने कहा मैं जब खेलता था उस वक्त मेरे ऊपर किसी का हाथ नहीं था इसलिए मैं आगे नहीं बढ़ पाया पर अब ऐसा नहीं होगा. उन्होंने खिलाड़ियों को सरकार को पत्र के माध्यम से अपनी माँगो को रखने को कहा.

 

संतोष मेमोरियल क्लब सिजुआ ने मारी बाजी

एस0 एस0 सी0 क्लब धारकिरो द्वारा आयोजित दिवा रात्रि फुटबॉल प्रतियोगिता में संतोष मेमोरियल क्लब सिजुआ ने 0-1 से एन0 पी0 सी0 क्लब तेतुलमारी को हरा कर बाजी मारी. प्रतियोगिता में कुल 64 टीमों ने भाग लिया.

फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रथम एव द्वितीय आये सिजुआ एव तेतुलमारी को मुख्य अतिथि बाघमारा विधायक ढुलू महतो एव महेशपुर 1 के मुखिया अर्जुन महतो ने पुरस्कार दिया. इसके अलावा मैन ऑफ़ द मैच साहबान,सिजुआ एव मैन ऑफ़ द सीरिज विकास कुमार,तेतुलमारी को दिया गया.

मौके पर टाइगर फ़ोर्स के जिला अध्यक्ष धर्मजीत सिंह,विधायक प्रतिनिधि कंचन महतो बाघमारा मुखिया प्रमेश्वर रवानी, रामाशीष रवानी, कमल किशोर रवानी, महाबीर रवानी, दुलाल रवानी, राजीव रवानी, कार्तिक रवानी, बबलू रवानी, मंतोष, अनोज, प्रल्हाद रवानी इत्यदि मौजूद थे.

Web Title : IM ALSO A PLAYER : DHOOLU