लाइलाज साबित हो रहा झरिया पुल का जाम

धनबाद : झरिया पुल पर रोजाना जाम की स्थिति बन रही है. जाम की यह समस्या ला ईलाज शाबित हो रहा है. ऐसा नहीं है कि जाम के विरोध में आंदोलन नहीं हुआ या फिर प्रशासन तक बात नहीं पहुचाई गई हो.

पुराना बाजार चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स पिछले दिनों दो दिनों तक लगातार धरना प्रदर्शन के माध्यम से जाम से निजात की दिशा में ठोस कदम उठाये जाने की मांग प्रशासन से कर चुका है.  

इसके बाद भी जाम की समस्या से निजात पाने हेतु न ही पुल के चौड़ीकरण की दिशा में कोई पहल हुई और न ही वैकल्पिक मार्ग ही तलाशा गया हुआ यह की निगम की पहल पर पुल के बगल से शुरू की गयी वैकल्पिक मार्ग भी बंद कर दिया गया. अब लोगो की परेशानी यह है कि पुराना बाजार शक्ति मंदिर जाने वाले लोगो को रोजाना जाम की स्थिति से दो चार होना पड़ रहा है.

पैदल यात्रियों को भी खासी परेशानी उठानी पड़ रही है. जाम में फॅसे भाजपा नेता ने कहा कि पुल के चौड़ीकरण नहीं होने से लगातार जाम लग रहा है.

पुराना बाजार चेम्बर अध्यक्ष सोहराब खान ने कहा कि आंदोलन कही से कम नहीं पड़ा है प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियो की इच्छा शक्ति में कमी है.

उन्होंने कहा कि जाम से सबसे ज्यादा परेशानी एम्बुलेंस को होती है जाम के कारण सही समय पर एम्बुलेंस अस्पताल नहीं पहुच पाता कई बार तो मरीज की जान तक चली जाती है. 15 अगस्त के बाद पुनः जोरदार आंदोलन किया जायेगा.

Web Title : JAIRA BRIDGE JAMMED PROVING INCURABLE