मरीजो ने आनलाईन रजिस्ट्रेशन का किया विरोध

धनबाद : सोमवार को दजर्नो की संख्या में मरीज व उनके परीजन हड्डी, जोड़, रीढ़ एवं नस रोग विशेषज्ञ डॉ. दिनेश कुमार अग्रवाल को दिखाने के लिए जालान अस्पताल पहुंचे थे. डाक्टर की 200 रू0 फीस लेकर घंटो लाईन में खड़े रहने के बाद भी जब काउंटर नही खुला और सारा रजिस्ट्रेशन आनलाईन कर लिये जाने की जानकारी मरीज व उनके परिजनो को अस्पताल की ओर से दी गई तो वे गुस्से में आ गये एवं अस्पताल की व्यवस्था पर सवाल उठा दिया.

करीब बारह बजे से ही मरीज के परिजन नंबर लगाने के लिए लाईन में खड़े थे. नंबर लगाने के लिए काउंटर 3 बजे खोला जाता है जबकि चिकित्सक शांम 5 बजे से बैठते है. मरीजों ने बताया कि डॉ. दिनेश कुमार अग्रवाल से मिलने के लिए पिछले 10 दिनो से अस्पताल का चक्कर लगा रहे है पर नंबर लगाने की जगह आनलाईन बूकिंग का हवाला देकर चलता कर दिया जा रहा है.

परिजनो में इस बात को लेकर खासा गुस्सा था कि पिछले एक सप्ताह के बाद आज डॉ. दिनेश कुमार अग्रवाल से मिलने का अवसर मिला था और आज के बाद पुनः उनसे अगली मुलाकात 28 या फीर 29 तारीख को ही हो पायेगी. मीना देवी, मनीष सिंह, सत्यनारायण, सुभा देवी, दुर्गा देवी, सुमन घोषाल आदि मरीज कुम्हार पट्टी, जेसी मल्लिक, हाउसिंग कालोनी एवं विनोद नगर अन्य क्षेत्र से पहुंचे थे.

Web Title : JALAN HOSPITALS PATIENT OPPOSED FOR ONLINE REGISTRATION