झरिया के पार्षद पुत्र नागेंदर यादव की गोली मारकर हत्या

धनबाद : झरिया के पार्षद हुलासो देवी के पुत्र नागेंद्र यादव को शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने गोलीमर हत्या कर दी. नागेंदर का शव घायल अवस्था में झरिया के चिमनी मैदान से बरामद किया गया. जंहा से लोगो ने उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच लाया. जांच के बाद डोक्टारो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अपराधियों ने नागेंद्र के सिर में गोली मारी थी. स्थानीय लोगों के अनुसार, उन्होंने चिमनी मैदान में गोली चलने की आवाज सुनी थी जब वे वंहा पंहुचे तो नागेंदर को घायल पाया.

लोगों ने इसके बाद घटना की सूचना उनके परिजनों को दी. परिजन नागेंद्र पहले झरिया नर्सिंग होम, उसके बाद अशर्फी अस्पताल लाये फिर उन्हें  सेंट्रल अस्पताल रेफर कर दिया गया. जंहा उन्होंने आखिरी साँसे ली.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सिंदरी डीएसपी विकास पांडेय, झरिया इंस्पेक्टर घटनास्थल पंहुचे और लोगो से जानकारी ली. पुलिस को घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस, चप्पल और चश्मा मिला है हालाकि गोली किसने मारी है इसका अभी कोई सूत्र पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

इस घटना को लेकर कुछ संदेह भी बरक़रार है. लोगों के अनुसार, नागेंद्र अक्सर यहां काफी देर तक बैठता था. वहीं गोली चलने के बाद लोगों ने किसी को यहां से भागते हुए भी नहीं देखा. पुलिस को घटनास्थल पर किसी तरह के संघर्ष के भी निशान नहीं मिले.

ये भी चर्चा है की मौके पर एक पिस्टल भी गिरा हुआ था, लेकिन परिजनों के आने के बाद वह गायब हो गया. फिलहाल पुलिस मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाल रही

Web Title : JHARIA COUNCILOR SON NAGENDAR YADAV SHOT DEAD