फैब्रिक फैशन शो का अंतिम दिन

धनबाद : तीज एवं दुर्गा पुजा के उपलक्ष्य में बुधवार को धनबाद क्लब में शुरू हुए मेसर्स बी रंजीत कुमार एवं विनायक क्रिएशन की ओर से मल्टी ब्रांड फैब्रिक फैशन शो का आज अंतिम दिन रहा. दो दिनों के इस आयोजन में डिजाइनर सलवार सूट और साडि़यों की लगाई गई प्रदर्शनी में शिया, बीके कॉटन साड़ी, आउटलुक कॉटन साड़ी एंड सूट, टोडी क्रियेशन, सुंदरम साड़ी, मीनाक्षी फेब्रिक्स, वौलेट फैशन, शिप्रा साड़ी व अधिकारी साड़ी के कलेक्शन में व्यापारियों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला.

दो दिनो के अंतराल में धनबाद, बोकारो, गिरिडीह, देवघर, दुमका, जामताड़ा, आसनसोल, हजारीबाग जिले से आये व्यापारियों ने साड़ी व सुट की नई रेंज की बड़े पैमाने पर बुकिंग कराई. जिसके कारण एक बड़ा बिजनेस सभी उन 10 कम्पनियों को मिला जिन्होने एक जगह व्यापारियों को अपना उत्पाद उपलब्ध कराया.

इस आयोजन को सफल बनाने में जुटे दिवाकर पोद्धार ने बताया कि फैशन शो के आयोजन का मुख्य मकसद कोयलांचल के बाजार पर छाना है. जिसमें हम कामयाब भी हुए हर साल इसी तरह तीज व दुर्गा पुजा के मौके पर व्यापारियो को एक ही छत के निचें साड़ी व सुट के उत्पाद उपलब्ध कराने की हमारी कोशिश रहती है.

कोलकाता-मुंबई से पहुंची मॉडलों ने डिजाइनर सलवार सूट व साड़ी के साथ कैट वॉक कर साड़ी व सुट के नई किस्म को पहनावे के साथ व्यापारियों के बीच रखा जिसमें शो की एंकरिंग कर रही टॉलीवुड कलाकार परिजाद का सहराणीय योगदान रहा.

Web Title : LAST DAY OF FABRIC FASHION SHOW