विधायक संजीव ने किया राजा तालाब का निरीक्षण

धनबाद : झरिया के विधायक संजीव सिंह ने राजा तालाब का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण करने के बाद विधायक ने कहा कि झरिया का राजा तालाब अपने आप में कई इतिहास समेटे हुए है. झरिया की पहचान राजा तालाब से है. इसके साथ नाइंसाफी करने वाले को कतई बख्शा नहीं जायेगा.

नगर निगम प्रबंधन अपने भ्रष्ट अधिकारी और संवेदक पर जल्द से जल्द समुचित कार्रवाई करे. अन्यथा सरकार से शिकायत की जायेगी. राजा तालाब को बचाने के लिए अपने स्तर से जो भी आंदोलन और कार्रवाई करना होगा उसके लिए वे हर वक्त तैयार हैं.

विधायक ने तालाब में चल रहे मिट्टी कटाई और सौंदर्यीकरण के मुद्दे पर दु:ख प्रकट किया. कहा कि इस दुर्दशा के लिए आज हर कोई जिम्मेवार है. निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से कार्य के बारे में जानकारी ली. कई लोगों ने स्पष्ट रूप से शिकायत किया कि योजना में लूट मची हुई है.

राजा तालाब मरणासन्न की स्थिति में पहुंच गया है. आरोपों में कहा गया है कि संवेदक द्वारा मिट्टी कटाई भी बंद कर दिया गया है. बरसात आने को है. बरसात का पानी गिरते ही मिट्टी कटाई बंद हो जायेगी और भ्रष्ट अधिकारियों की मिलीभगत से लाखों रुपये का बंदरबांट कर लिया जायेगा. इस सवाल के जवाब में विधायक श्री सिंह ने कहा कि उनके रहते वे ऐसा कभी नहीं होने देंगे.

Web Title : MLA SANJEEV SINGH INSPECTED RAJA POUND