एमपीएल में कार्यरत हाइवा ने युवक को कुचला

निरसा : निरसा थाना क्षेत्र के निरसा-जामताड़ा रोड में एमपीएल में कार्यरत हाइवा ने एक बाइक सवार को कुचल दिया. जिसमे बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

मृतक साहेबलाल मरांडी पूर्वी टुंडी पिपराटांड़ का रहने वाला था. जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक बुरी तरह घायल है. बाइक सवार को कुचलने के बाद अनियंत्रित हाइवा पलट गया. घटना के बाद करीब डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रही.

बाद में निरसा पुलिस ने दवाब बनाया और शव को कब्जे में ले थाना लाई. साहेबलाल मरांडी व अजमेर शेख अपने बाइक से निरसा के दुर्गापुर से मछली लादकर वापस अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान खुशरी मोड़ के समीप एमपीएल की छाई ढुलाई में लगे हाइवा ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही साहेबलाल मरांडी हाइवा के चक्के के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना पाकर जब पत्रकारों का दल हाइवा का फोटो व पंजीयन नंबर लेने लगा तो पत्रकारों के साथ पांड्रा मुस्लिम टोला के कई युवक उलझ गये और बीच बचाव करने गई पुलिस के साथ भी नोंकझोंक की.

निरसा पुलिस निरीक्षक शमीम अहमद खान व थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने जब सख्त रवैया अपनाया तो युवक भाग खड़े हुए. सूत्रों के अनुसार दुघर्टनाग्रस्त हाइवा, चालक व सहचालक भी उसी गांव का है, इसी कारण स्थानीय युवक इस दुर्घटना को छुपाना चाह रहे थे

Web Title : MPL EMPLOYED THE YOUNG MAN CRUSHED HAIWA