सांसद और विधायक ने दलित परिवार के घर में किया भोजन, परिवार ने किया स्वागत

धनबाद :  सब का साथ, सब का विकास कार्यक्रम के तहत धनबाद के स्थानीय सांसद पीएन सिंह और विधायक राज सिन्हा ने जगजीवन नगर स्थित मेरापाड़ा में राम नरेश हाड़ी के घर दलित भोजन करने पहुचे.

इस दलित परिवार ने भी जनप्रतिनिधियो व उनके समर्थकों का खूब स्वागत किया. दलित के घर भोजन करने पहुचे जनप्रतिनिधियो का दलित समाज के लोगो में खूब उत्साह और उमंग देखने को मिला.

सांसद पीएन सिंह ने कहा कि कोई भी सरकार अबतक दलितों की सूद नहीं ली. जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने. सबसे पहले उन्होंने सब का साथ सब का विकास का नारा देकर दलितों को सम्मान देने का काम किया. यही वजह है कि यूपी में भाजपा को दलितों का सहयोग मिला.

उन्होंने कहा की आज अपने नारे के साथ भाजपाई देश भर के दलितों के घर भोजन कर उन्हें मान सम्मान देने के साथ साथ उनके सर्वांगीण विकास में भागेदारी बन रहे है.

पूर्व की कांग्रेस पार्टी की सरकार समाज के अलग अलग वर्गों को बांटकर उनका केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया पर भाजपा सबो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी के रूप में आज विकास के पथ पर अग्रसर है.

विदित हो की केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल धनबाद दौरे में इस दलित के घर भोजन करने आने वाले थे. उनका दौरा रद्द होने के बाद इस कार्यक्रम को सांसद श्री सिंह व विधायक श्री सिन्हा ने पूरा करने का काम किया.

Web Title : MPS AND MLAS AT HOME OF DALITS FAMILY WELCOMED