धनबाद में महिंद्रा टू व्हीलर का एक्सक्लूसिव शोरूम 'कर्ण ऑटोमोबाइल'

धनबाद : देश की जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ग्रुप फोर व्हीलर्स एवं अन्य बड़ी गाड़ियों में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है. ग्राहकों का भरोषा और मांग को देखते हुए उसने टू-व्हीलर के मार्केट में 5 सालों में एक अलग पहचान कायम की है.

कुछ अलग करने की चाहत को लेकर महिंद्रा ने पुणे में खासकर टू-व्हीलर के लिए आरएनडी कंपनी खोली है, जिससे वह लोगों का भरोसा कायम रख सके.

अपने नए फीचर्स वाली महिंद्रा की स्कूटर गेस्टो और मोटरसाइकिल सेंचुरो धनबाद के लोगो तक पंहुचाने के लिए उसने हीरक रोड स्थित मेमको मोड स्तिथ अपना एक्सक्लूसिव शोरूम कर्ण ऑटोमोबाइल का शुभारंभ 17 सितम्बर को करने जा रही है.

ये जानकारी एक प्रेस कांफ्रेंस में शोरूम प्रबंधन की ओर से दी गयी.वरिष्ट पदाधिकारी विनीत जोशी ने जानकारी देते हुए बताया की  गेस्टो और सेंचुरो में कार जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

जो आने वाले समय में सभी कंपनी के बाइक और स्कूटर को जोरदार टक्कर देंगे.

प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से महिंद्रा टू व्हीलर के वरिष्ट पदाधिकारी विनीत जोशी, क्लस्टर बिजनेस मेनेजर मनोज  कुमार मनेजर देवन्द्र झा, प्रबंध निदेशक निशान्त कर्ण, एन.के. कर्ण, मनोज कुमार, सहित शोरूम के सभी इंजिनियर टेक्निसीयन और कर्मी उपस्थित थे.

 

ग्राहकों का रखेंगे पूरा ख्याल : निशान्त

कंपनी के प्रबंध निदेशक निशान्त कर्ण ने बताया कि महिन्द्रा ने विश्व की आधुनिक तकनिक से गस्तो (स्कूटी) तथा सेन्ट्यूरो (मोटर साइकिल) का निर्माण किया है.

उन्होंने बताया कि दोनों ही उत्पाद में कार जैसे कई फिचर्स दिए गए हैं. इसमें इंजन एम-मोबिलायजर, हाइट एडजस्टबल सीट, गाइड लाइट, सर्विस रिमायन्डर सहित कई ऐसी खूबियां मौजूद है, जो अन्य किसी भी टू-व्हिलर्स में नहीं है.

साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी महिन्द्रा टू-व्हिलर्स के पुराने ग्राहकों के लिए भी कई विशेष योजना पेश करने जा रही है. जिससे महिन्द्रा टू-व्हिलर्स के पुराने ग्राहकों की सभी समस्या का समाधान किया जा सके.

उन्होंने बताया कि महिन्द्रा टू-व्हिलर्स का माइलेज भी अन्य टू-व्हिलर्स से बेहतर है. साथ ही कंपनी अपने उत्पाद पर पांच वर्ष की वारंटी भी प्रदान कर रही है. 

गेस्टो और सेंचुरो लोगो को करेगा आकर्षित

स्कूटर ‘गस्टो’ में सीट ऊंचा करने की सुविधा भी है जो पहली बार किसी कम्पनी द्वारा टू व्हीलर में पेश की गई है. कंपनी के अनुसार गस्टो को महिंद्रा के पुणे स्थित आर एंड डी केंद्र में इटालियन स्टाइल में विकसित किया गया है.

यह एमशटैक एडवांस इसके अलावा इसमें रिमोट फिलप चाबी, गाईड लैम्प, ब्राईट हैलोजेन हैड लैम्प, एलईडी पायलट लैम्प, मोबाईल फोन कप जैसे अनेक फीचर भी दिए गए हैं.

वंही महिंद्रा सेंचुरो की खासियत है इसकी माइलेज. महिंद्रा सेंचुरो टेस्ट कंडिशन में 84 किलोमीटर की माइलेज देती है. इसमें 110 सीसी का इंजन है जो 8.5 बीएचपी का पावर जेनरेट करता है कंपनी, सेंचुरो में कार की तरह फॉलो-मी फंक्शन के साथ इस पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है

Web Title : MAHINDRA TWO WHEELERS EXCLUSIVE SHOWROOM KARN AUTOMOBILE IN DHANBAD