छात्रा का पीछा करने वाले मजनू की पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

धनबाद : धनबाद के लोयाबाद में एक मजनू को किसी लड़की का पीछा करना महंगा पड़ गया. मजनू की उसके परिजनों और स्थानीय लोगो ने खूब पिटाई की साथ ही उसे पुलिस के हवाले का दिया. युवक रवि बाल्मीकि धनबाद धोवाटांड का रहने वाला है. जो पिछले चार दिनों से धनबाद के कार्मेल स्कूल में पढने वाली छात्रा का पीछा कर रहा था.

छात्रा ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी थी. जिसके बाद परिजनों ने छात्रा को कहा था की किसी तरह उसे यंहा लेकर आये. सोमवार को जैसे ही छात्रा स्कूल से निकली युवक उसका पीछा करने लगा और उसी ऑटो में बैठ गया जिससे छात्रा अपने घर जा रही थी.

एक प्लान के मुताबिक छात्रा ने किसी तरह का विरोध या आपत्ति नहीं जताई और चुपचाप रही. जैसे ही वह लोयाबाद पंहुची, छात्रा ने अपने परिजनों को शोर कर बुलाया जो वंही सड़क किनारे अपने किताब के दूकान में बैठे थे. प

रिजन को बुलाता देख युवक वंहा से भागने लगा लेकिन छात्रा के परिजनों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और उसकी दमतक धुलाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस युवक को थाने लेकर आई और युवक के परिजनों से संपर्क कर उन्हें थाने बुलाया गया. जिसके बाद युवक की घरवालो और स्थानीय लोगो ने खूब फजीहत की और आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत दी 

Web Title : MAJNU CHASE STUDENT BEATING