विवेकानंद जयंती पर मैराथन दौड़, असहाय लोगों के बीच कंबल वितरण

भूली : भूली डी ब्लॉक में सद्भावना एनजीओ, प्रयास न्यास व स्वामी विवेकानंद समिति के संयुक्त तत्वाधान में विवेकानंद की 153 वीं जयंती के अवसर पर भूली में 10 किलोमिटर का स्वच्छता मैराथन दौड़ का आयोजन किया. जिसमें 50 से अधिक युवकों ने भाग लिया. कार्यक्रम के शुरुआत में वोल्वोलाईन कम्पनी के बिहार जोन के मेनेजर प्रवीण झा ने स्वामी विवेकानंद की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया व दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की सुरूआत की.

प्रवीण झा ने युवकों को हरी झंडी दिखा कर दौड़ का शुभारंभ किया. कार्यक्रम में गरीब व असहाय लोगों के बीच 150 कंबल का वितरण किया गया. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने गरीबों के बीच कम्बंल वितरण किया. ढुल्लू महतो ने युवाओं को संबोधित करते हुये कहा कि संगठित होकर और अपने ध्येय को सामने रख कर प्रयास करने से ही सफलता मिलती है.

कार्यक्रम को समाजसेवी अनंत नाथ सिंह, कला निकेतन के नाट्य निर्देशक बशिष्ट प्रसाद सिंहा, नागरिक संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. बालेश्वर कुशवाहा, संजीव वर्मा, निखिल जी, धनबाद नगर निगम के वार्ड 15 की पार्षद मौसमी कुमारी, भाजपा भूली मंडल के अध्यक्ष ललन मिश्रा, वार्ड 17 के पार्षद प्रतिनिधि हारूण कुरैशी, मधुमति सिंह, डी एन सिंह आदि ने सम्बोधित किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता सद्भावना एनजीओ के अध्यक्ष रूपेश कुमार ने किया. कार्यक्रम का संचालन रंजीत कुमार उर्फ बिल्लु व मानस रंजन पाल ने संयुक्त रूप से किया. मौके पर रेखा शर्मा, परशुराम यादव, महेश सिंह, असलम कुरैशी, जन सुविधा केन्द्र की अध्यक्ष लक्ष्मी देवी, महेश कुमार, सुनील कुमार, कैलाश सिंह, तरूण चन्द्र राय, राजा राम, अनील कुमार, सिराज धनबादी सहित सैकड़ों लोग मौजुद थे.

 

Web Title : MARATHON RACE ON VIVEKANANDA BIRTH ANNIVERSARY