इंडियन माइंस के राष्ट्रीय सेमिनार की तैयारी

धनबाद : 21 एवं 22 दिसम्बर को कोयला नगर के कम्युनीटी हॉल में पांचवा इंडियन माइंस मनैजर कांग्रेस 2015 का राष्ट्रीय सेमिनार आयोजित होने जा रहा है. जिसमें खनन उद्योग जगत में चुनौतियां व विकल्प विषय पर चर्चा के लिए कोल इंडिया के सभी विंग से करीब 200 प्रतिनिधि भाग लेंगे.

प्रेस वार्ता में इसके आयोजनकर्ता इंडियन माइंस मनैजर एसोसियेशन के पदाधिकारियो ने आयोजन से जुड़ी जानकारी दी. एसोसियेशन के अध्यक्ष डॉ. विनोद पी. सिन्हा ने बताया दो दिवसीय सेमिनार पांच सत्रों में चलेगा जिसमें तकनीकी क्षेत्रो में विचारो का आदान प्रदान किया जायेगा .

साथ ही सत्र के दौरान एसोसियेशन आदित्य बिरला कम्पनी के सलाहकार यु कुमार, एनसीएल के सीएमडी, टीके नाग, आईएसएम निदेशक प्रो. डीसी पानीग्रही , एमसीएल के सीएमडी एके0 झा को लाइफ टाइम एचिवमेंट आवार्ड से सम्मानित करेंगी. उन्होने बताया पहले दिन सेमिनार के उद्घाटन के साथ ही तकनीकी क्षेत्र में तीन सत्र में चर्चा की जायेगी जिसके उद्घाटन यु. कुमार होंगे.


पहले दिन एसोसियेशन के समस्त मेम्बर वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे. पहले दिन के सत्र का समापन संध्या समय सांस्कृतिक कार्यक्रम से होगा वही सेमिनार के दुसरे व अंतिम दिन शेष अन्य दो सत्रो पर चर्चा के बाद सेमिनार का समापन किया जायेगा.

Web Title : NATIONAL SEMINAR PREPARATION OF INDIAN MINES MANAGER CONGRESS