नीरज हत्याकांड में चश्मदीद से चौथे शूटर की कराई गयी पहचान

धनबाद : चर्चित पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगो के हत्या मामले में धनबाद जेल में बंद चौथे शूटर की पहचान के लिए हत्यकांड का चश्मदीद आदित्य राज को टीआई परेड के लिए जेल लाया गया.

नियुक्त मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शूटर की पहचान कराइ गई. हलाकि आदित्य राज ने चौथे शूटर के रूप में चन्दन सिंह की पहचान की अथवा नहीं पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया पुलिस कैमरे के आगे कुछ भी कहने से बचते रहे.

टीआई परेड में कांड के अनुशंधंकर्ता सह सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी एवम नीरज के भाई गुड्डू सिंह भी जेल पहुचे थे. विदित हो की पिछले रविवार की सुबह ही चन्दन को रिमांड पर लेकर धनबाद पुलिस जौनपुर से लौटी.

जिसके बाद सीजेएम के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. सरायढेला थाना क्षेत्र के कुंती निवास से चंद कदम की दुरी पर हमलावरों ने 21 मार्च की शाम नीरज व उनके साथियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर सभी को मौत के घाट उतार दिया था.

हत्याकांड के साढ़े तीन माह में पुलिस सभी चार आरोपियों समेत नामजद अभियुक्तों को जेल भेज चुकी है. अब भी शूटरों को मदद पहुचाने वाले पंकज व उसका साथी संतोष की गिरफ़्तारी पुलिस के लिए चुनोती भरा है.

Web Title : NEERAJ MURDER CASE DETECTED EYEBROWS OF FOURTH SHOOTER