विपक्षियों ने बाघमारा विधायक के मुकदमें को वापस लेने का प्रयास के खिलाफ दिया धरना

धनबाद : राज्य सरकार द्वारा बाघमारा विधायक के खिलाफ दर्ज आपराधिक मुकदमों को वापस लेने का प्रयास के खिलाफ धनबाद में तमाम विपक्षियों ने आज संयुक्त मोर्चा के बैनर तले जिला मुख्यालय पर धरना दे कर अपना विरोध जताया. पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत अपने-अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस, जेएमएम, जेडीयू, जेवीएम, आरजेडी, मासस आदि के नेता धरना स्थल पर पहुंचे.

धरने में पूर्व मंत्रियों की भीड़ थी, जिसमें कांग्रेस के मन्नान मल्लिक, ओ पी लाल, जेडीयू के जलेश्वर महतो, जेवीएम के डॉ. शबा अहमद, आरजेडी की आबो देवी और जेएमएम के मथुरा महतो ने एक स्वर में बाघमारा विधायक की आलोचना की. इस दौरान राज्य की रघुवर सरकार की जमकर निंदा की.

वक्ताओं ने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ मुकदमे वापस लेने पर आंदोलन को और भी तेज करने की चेतावनी दी तथा अगले चरण में राज्यपाल से मिलकर सरकार के इस फैसले को वापस लेने की मांग करेंगे.अपने बयानों के माध्यम से हमेशा चर्चित रहने वाले पूर्व मंत्री और कांग्रेस के पूर्व विधायक मन्नान मल्लिक ने पत्रकारों से बात करते हुए फिर एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी चर्चा पूरे कोयलांचल में हो रही है.

बातों ही बातों में जब मीडिया द्वारा श्री मल्लिक से इस धरने का सरकार पर कितना असर पड़ेगा पूछे जाने पर उनका जवाब था कि जब सरकार का मन नहीं करेगा तो हम क्या करेंगे. हम क्या उसको फांसी दे देंगे क्या. बहरहाल आज के बाद से संपूर्ण विपक्षियों का सरकार के खिलाफ आंदोलन तो तेज हो गया लेकिन आंदोलन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेसी नेता और पूर्व मंत्री के इस तरह के बयान से उनके आंदोलन के धार को दिखलाता है. अब देखने वाली बात यह होगी कि राज्य सरकार पर इस आंदोलन और धरने का कितना असर पड़ता है.

Web Title : OPPOSITION DID DHARNA AGAINST BACK OF BAGHMARA M.L.A. CASE