पुलिस और एसआईटी पर नहीं भरोसा सीबीआई करे मामले की जाँच- एकलव्य सिंह

धनबाद : नीरज सिंह हत्याकांड को लेकर शुक्रवार को रघुकुल में नीरज सिंह किए भाई सह डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह, चाचा बच्चा सिंह, मीडिया के सामने रूबरू हुए. एकलव्य सिंह ने प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल खड़े  किये.

उन्होंने कहा की इस  मामले में नामजद आरोपियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है. इस मामले की सीबीआई जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है. उन्हें एसआईटी और पुलिस की  जांच पर भरोषा नहीं है.

उन्होंने कहा की पूरा कोयलांचल जानता है की उनकी हत्या हुई है बाइनेम एफआईआर हुआ है तो पुलिस क्या कर रही है. आरोपियों को नहीं गिरफ्तार करने का क्या कारण है.

वंही दिवंगत नीरज सिंह के भाई हर्ष सिंह ने इस हत्याकांड को राजनीतिक साजिश बताते हुए कहा की विपक्षी उनकी लोकप्रियता से घबराए हुए थे. इसके लिए उन्हें  निशाना बनाया गया.

वंही चाचा बच्चा सिंह मीडिया से बात करते कहा की इसमें कंही दो राय  नहीं है की यह हत्या संजीव सिंह ने नहीं कराई है. नामजद आरोपियों को पकड़ा जाए जिससे यह बात दूध की तरह साफ़ हो जायेगी.

इस दौरान बच्चा सिंह भावुक हो गए थे. उन्होंने कहा की सरकार को रघुकुल की सुरक्षा के लिए कदम उठाने चाहिए.

उन्होंने कहा की पूर्व में भी धनबाद जिला प्रशासन से कई बार सुरक्षा की गुहार लगाई जा चुकी है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. जिसका परिणाम आज सबके सामने है

 

Web Title : POLICE AND SIT NOT INVESTIGATING CBI CASE: EKLAVYA SINGH