बिजलीकर्मियो ने जीएम कार्यालय के गेट पर किया प्रदर्शन

धनबाद : झारखण्ड राज्य बिजली कामगार यूनियन के बैनर तले  बिजली कर्मियों ने  अपनी कई मांगो को लेकर आज धनबाद के कपाइन्ड बिल्डिंग स्थित जीएम कार्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जाम कर नारेवाजी की.  

बिजली कर्मियों  की मांग है की पिछले दिनों  बिजली कर्मियों का स्थान्तरण कर दिया गया है जिसके कारन यहाँ कोई भी पुराने स्टाफ नहीं रह गए है जिसका वे लोग विरोध करते है.

वही उपभोग्ताओ को पिछले चार महीने से बिजली बिल नहीं मिल रहा है जिसके कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वही प्रदर्शन कर रहे राम कृष्णा सिंह  ने कहा की पुरे राज्य में आंदोलन चल रहा है हमलोगो को स्थानांतरण कर दिया गया है.

महिलाओ को भी नहीं बक्सा गया दो सौ किलोमीटर दूर कर दिया है ऐसा कोई भी आदमी नहीं है बिजली बोर्ड में जो संचिका उल्टा सके अचानक ये तुगलकी फरमान दिल्ली से जारी कर दिया इससे पहले 1971 में भी इसी तरह हुआ था जिससे ब्लैक आउट हो गया था पूरा बिहार और वही स्थिति ये लोग झारखण्ड में भी पैदा कर रहा है और यहाँ भी ब्लैक आउट हो जाएगी.

उन्होंने प्रबंधन से मांग करते हुए कहा की सामूहिक स्थानांतरण जो लागु किए उसे वापस ले अन्यथा 11   तारीख से सामूहिक हड़ताल पर चले जाएंगे.

Web Title : POWER WORKERS PERFORMED AT THE GM OFFICE GATE