बिहार बालू घोटाला में एसआईटी टीम का झरिया में छापा, एक अरेस्ट

धनबाद : बिहार के चर्चित बालू घोटाला मामले को लेकर आज बिहार एसआईटी टीम धनबाद स्थित झरिया पहुंची, जहा झरिया के हटली बांध से बिहार के बालू माफीया पुंज सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

एसआईटी टीम पकड़े गए बालू माफिया से झरिया थाने में पूछताछ की.  बताया जाता है कि बिहार के चर्चित प्राइवेट ब्रोडसन लिमिटेड कंपनी द्वारा अवैध बालू खनन के मामले में 5 साल पहले केस किया गया था.

इसी को लेकर एसआईटी टीम ने आज झरिया के हटली बांध में दबिश देकर बालू माफिया पुंज सिंह को दबोचा है. पुंज सिंह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के रिश्तेदार सुभाष यादव का पार्टनर है.

सुभाष उक्त फ़ार्म का डायरेक्टर है, जबकि ददन सिंह समेत छह लोग इस मामले में अभियुक्त है. एसआईटी अधिकारी आशुतोष मंडल ने बताया कि मामला बिहार के बालू घोटाले से जुड़ा है.

इस मामले में छः लोग अभियुक्त है, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गिरफ्त में आये पुंज सिंह ने बताया कि जिस मामले में उन्हें पकड़ा गया है, उसमे उच्च न्यालय द्वारा स्टे लगा हुआ है. ऐसी में मुझे गिरफ्तार किया जाना कानून का उलंघन है. उन्होंने इस मामले में बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुवे कहा कि यह सब बिहार के नीतीश सरकार द्वारा बदले की भावना से किया जा रहा है.

Web Title : SIT TEAM RAID IN BIHAR BAALU SCAM ONE ARRESTED