संदीप हत्याकांड में मालिक पर हत्या का आरोप

धनसार : हावड़ा मोटर गांधी रोड स्थित सुधा डेयरी काउंटर कर्मी संदीप कुमार हत्याकांड में उसके पिता लखन प्रसाद वर्मा के बयान पर धनसार पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ भादवि की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. पिता ने सुधा दूध के वितरक सुजीत कुमार ठाकुर सहित उसके सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

लखन का कहना है कि उसका पुत्र संदीप कुमार वर्मा 15 वर्षों से सुजीत की सुधा एजेंसी हावड़ा मोटर के पास कार्यालय में काम कर रहा था. तीन माह पूर्व से संदीप अपने नाम से सुधा डेयरी की एजेंसी लेने के लिए दौड़-धूप कर रहा था. इसकी जानकारी सुजीत को भी थी.

वह नाराज भी था. दो दिन पूर्व सुजीत ने संदीप को धमकाया था. कहा था कि तुम अपने नाम से सुधा डेयरी की एजेंसी लेना चाहते हो. इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. पुत्र ने इसकी जानकारी हमें व घर के अन्य लोगों को दी थी.

आठ नवंबर को सुजीत अपने दोस्तों के साथ सुधा डेयरी कार्यालय पहुंचा. तभी हत्या की घटना को अंजाम दिया. हत्या की जानकारी आटा चक्की बस्ताकोला निवासी देव यादव ने हमें घर आकर दी. लखन का कहना है कि कार्यालय में सारा रुपये का लेनदेन गेट में लगे ताले के बाहर से ही होता है. यानी दरवाजा बंद ही रहता था.सिर्फ एक झरोखे से रुपये का लेनदेन होता था. सिर्फ मालिक के आने पर ही ताला खोला जाता था.

आरोप लगाया कि मालिक सुजीत ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर पुत्र संदीप की हत्या कर दी है. इस घटना ने पूरे परिवार को तोड़ दिया है. संदीप का अंतिम संस्कार मोहलबनी श्मशान घाट में किया गया. मुखाग्नि छोटे भाई लकी ने दी

Web Title : SANDEEP OWNER CHARGED WITH MURDER IN KILLINGS