बीजेपी कार्यालय में भाजयुमो का धरना

धनबाद : भाजपा की जिला कमिटी को लेकर भाजपा में घमाशान बदस्तुर जारी है. अमलेश सिंह को भाजयुमो का अध्यक्ष बनाये जाने पर गुरूवार को भाजयुमो कार्यकत्र्ताओ ने पार्टी कार्यालय में दो घंटे का धरना कार्यक्रम किया. बीजेपी की नई गठित जिला कमिटि को असंवैधानिक ठहराते हुए भाजयुमो कार्यकत्र्ता बुधवार से ही चरणबद्ध आन्दोलन पर अड़े है.

गुरूवार को कार्यकत्र्ताओ ने पार्टी के जिला कार्यालय पर दो घंटे का धरना देकर गठित कमिटि को अविलम्ब रद्द करने की मांग पार्टी के उच्च पदेन पदाधिकारियो से की. इस दौरान धरनार्थियो ने पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्र शेखर सिंह के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे भी लगाये. धरना की अध्यक्षता कर रहे पंकज कुमार सिन्हा ने कहा कि भाजयुमो गठित कमिटि को असंवैधानिक करार देती है और पार्टी के वरीय पदाधिकारियो से इसे अविलम्ब निरस्त करने की मांग करती है.

बैठक कर अब आगे की रणनीति तैयार की जायेगी. जानकारी के मुताबिक भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं वर्तमान कमेटी में प्रवक्ता मुकेश पांडेय और जिला कार्य समिति के सदस्य राजकुमार सिंह ने अपने -अपने पद से बुधवार को इस्तीफा दे दिया है.धरना कार्यक्रम में बंटी वर्णवाल , अभिषेक श्रीवास्तव , कामदेव , गुलाल दास , अजयकांत सिन्हा , विकास सिन्हा , कुमार अमित , रिंकु सिन्हा , रिंकु सिंह , बबन सरकार , उमेश सिंह , अरबिंद सिंह , मोतीलाल मुर्मू आदि उपस्थित हुए.

Web Title : SITTING OF BJUM IN BJP PARTY OFFICE.