पुलिस की निगरानी में चेम्बर चुनाव की वोटिंग गिनती शुरू

धनबाद : पुलिस की निगरानी में बैंक मोड़ चेम्बर के सभागार में जिला चेम्बर आफ कामर्स की नई कमिटि गठित करने के लिए तीन पदों अध्यक्ष , कोषाध्यक्ष एवं महासचिव के लिए चुनाव प्रक्रिया के तहत वोटिंग शुरू हो चुकी है. जो तीन बजे तक चलेगी. तीन बजे के बाद मतों की गिनती शुरू कर दि जायेगी सम्भवतः शाम 5 बजे तक परिणाम सामने आ जायेंगे.

यह जानकारी मुख्य चुनाव पदाधिकारी सुरेन्द्र ठक्कर ने दी. चुनाव प्रक्रिया को शांति पुर्वक सम्पन्न कराने को लेकर मतदान केन्द्र में सीसीटीवी कैमरे लगाये गये है. मसलन पुलिस पदाधिकारी के अलावे कैमरा भी खास नजर रख रही है. तीन पदों के लिए कुल 7 उम्मीदवार मैदान में डटे है जो अपने जीत के प्रति मतदाताओं को रिझाने के लिए पिछले 10 दिनों से एढी- चोटी एक करने में लगे हैं.

उन सभी 7 उम्मीदवारों के भग्य का फैसला 158 मतदाताओं के हाथो में है जो कि विभिन्न चेम्बर के सदस्य भी है. वोटिंग का अधिकार उन्हे ही प्राप्त है जिन्हे मतदाता पहचान पत्र दिया गया है बगैर पहचान पत्र वाले मतदाताओं को वोटिंग का अधिकार नहीं मिलेगा. हालाकि चुनाव पदाधिकारी ने बताया है कि सभी मतदाताओं को पहचान पत्र दे दिया गया है.

अध्यक्ष पद के लिए दो, कोषाध्यक्ष के लिए दो एवं महासचिव के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में हैं. अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए राजेश गुप्ता जो कि जिला चैम्बर में महासचिव के पद पर रह चुके है. उन्होने ज्यादा कुछ नही कहते हुए बताया कि अबतक चैम्बर के सदस्यों का भरपुर सहयोग मिल रहा है पर आखिरी फैसला 5 बजे के बाद ही सामने आयेगा.

Web Title : START VOTE COUNTING OF CHAMBER ELECTION IN POLICE MONITORING