डीएसएल कप का किया गया अनावरण

धनबाद : आईपीएल के तर्ज पर आईसीसी के नियम के अनुरूप 28 तारीख से धनबाद के नया बाजार स्थित राजेन्द्र ग्राउण्ड में शुरू होने जा रहे धनबाद सुपर लीग टेनिस क्रिकेट टुनामेंट के वीनर एवं रनर कप का अनावरण धनबाद क्लब में एक समारोह के दौरान हुआ.  साथ ही इस आयोजन में स्पानसर की भुमिका निभा रहे बैट्री निर्माता कम्पनी माइक्रोटेक के द्वारा मैंच में भाग ले रहे सभी 10 टीमो के ड्रेस की लांचिंग की गई.

मैंच के आयोजक नया बाजार कंगारू क्लब के सदस्य आमिर ने बताया कि 28 तारीख से आईपीएल के तर्ज टेनिस क्रिकेट टुनामेंट होने जा रहा है जिसमें पुरा खेल आईसीसी के नियम के अनुरूप होगा. माइक्रोटेक के धनबाद डीलर रवीन्द्र सिंह ने बताया कि भले ही यह मैंच छोटे स्तर पर शुरू हो रहा है पर इस मैंच के बाद धनबाद के कई उभरते चेहरे सामने आयेंगे और इस मैच के जरिये जिन्हे आने वाले समय में रणजी मैंच के साथ साथ देश स्तर पर क्रिकेट मैंच खेलने का अवसर मिलेगा.

उन्होने तमाम धनबाद कि जनता से राजेन्द्र ग्राउण्ड आकर खेल का लुप्त उठाने की अपील भी की. इस लाचिंग के अवसर पर सभी 10 टीम की फ्रेंचाईजी लेने वाले लोग कंगारू क्लब के सदस्यो के अलावे माइक्रोटेक के कई डीलर उपस्थित हुए.

Web Title : TENNIS CRICKET TURNAMENT : UNVEILING HELD OF DSL CUP