सरकारी कर्मचारी के घर ढाई लाख की चोरी

धनबाद : जिला परिषद के बंदोबस्त कार्यालय में नाजिर के पद पर कार्यरत अशोक कुमार के घर परसो की रात अपराधियों ने घर का ताला तोड़कर नकदी, व जेवरात समेत ढाई लाख की सम्पत्ति चोरी कर फरार हो गये. यह घटना धनबाद थाना क्षेत्र के तेली पाड़ा रोड की है. अशोक कुमार मोहन टुडु के मकान में किराये पर रहते है.

पिछले एक माह से वे तथा उनका पुरा परिवार निजी कार्य से बाहर गये थे, इस दौरान घर की जिम्मेवारी उनके दोस्त के हाथो में सौप गये थे परसो रात से ही उनका दौस्त भी किसी कार्य से बाहर गया था आज जब अशोक के घर लौटा तो पाया घर का सामान बिखरा पड़ा है अलमीरा व कमरे का ताला भी टुटा हुआ उनके दोस्त को समझते देर नही लगी कि घर पर चोरी हो गई है.

जिसके बाद उन्होने मकान मालिक मोहन टुडु को सुचना दि जिसके बाद पुलिस आई व आवश्यक छानबीन के बाद चोरी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई. मोहन टुडु ने बताया कि अपराधी पीछे के रास्ते से दिवार में लगे तार को काटकर अन्दर आये एवं बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने.

उन्होने बताया कि उपर के कमरे में वे रहते है पर अपराधिययों ने घटना को इतनी बारिकी से अंजाम दिया की भनक तक नही लगी. बताते चले कि कोयलांचल में इन दिनो चोरी की वारदात में काफी इजाफा हुआ है जिसपर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन अक्षम शाबित हो रही है.

Web Title : TWO AND HALF LAKHS THEFT FROM GOVERNMENT EMPLOYEE HOME