15 लाख रंगदारी मांगने वाले दो गिरफ्तार, कबूला गुनाह

धनबाद : बीजीआर आउट सोर्सिग के प्रोजेक्ट मैनेजर विनोद सिंह से 15 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पकड़े गए रंजीत चौहान ने पुलिस के समक्ष उसने पांडेय गिरोह के नाम पर रंगदारी मांगने की बात कबूल ली है.

जिस सिम कार्ड से फोन कर उसने रंगदारी मांगी थी उसने उसे ससुराल नियामतपुर से ख़रीदा था. फिर  उसने दो युवकों को साथ मिलाया और रंगदारी मांगने लगे. सोचा था कि पांडेय गिरोह के नाम पर प्रबंधक दहशत में आ जाएंगे और उनको रंगदारी मिल जाएगी.

एसएसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने रंजीत के साथ-साथ सहाना पहाड़ी झरिया के ही रहने वाले कुंदन चौहान को भी दबोचा है जबकि आशिक उर्फ प्रेम की तलाश पुलिस कर रही है.

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोबाइल समेत दो अन्य मोबाइल भी बरामद किए हैं. रंजीत पूर्व में बीजीआर आउट सोर्सिग में काम भी करता था, उसे वहां से निकाल दिया गया था. बताते चलें कि बीजीआर के मैनेजर के मोबाइल पर फोन कर 15 लाख की रंगदारी मांगी गई थी.

धमकी मैनेजर के मोबाइल में रिकार्ड हो गई थी. इस आवाज को सहाना पहाड़ी के लोगों को सुनाया गया जंहा इस बात का खुलासा हुआ की ये आवाज रंजीत, कुंदन और प्रेम के हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों गिरफ्तार किया  

 

Web Title : TWO ARRESTED FOR EXTORTION SEEKING 15 LAKHS ADMITTED GUILT