एक साथ तीन घरों में चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

धनबाद : पिछले माह ईस्ट बसुरिया ओपी अंतर्गत 4 नंबर कॉलोनी में एक साथ तीन घरों में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने 6 मोबाइल समेत चोरी किया गया अन्य सामान भी बरामद कर लिया है.

इस संबंध में बाघमारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर ग्रामीण एसपी हृदीप पी जनार्दनन मे बताया कि 30-31 मई की रात ईस्ट बसुरिया ओपी अंतर्गत 4 नंबर कॉलोनी में एक साथ तीन घरों में चोरी की वारदात हुई थी. कांड का उद्भेदन करने के लिए बाघमारा एसडीपीओ मंजरुल होदा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया.

टीम में ईस्ट बसुरिया ओपी प्रभारी बन्धु उरांव, तेतुलमारी थाना प्रभारी सचिदानंद साहु, बरोरा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार तथा लोयाबाद थाना प्रभारी अमीन हेम्ब्रम को शामिल किया गया. ग्रामीण एसपी ने बताया कि टीम ने आज कांड के अप्राथमिक अभियुक्त अनिल भुंईया उर्फ टिंकु (19) एवं बिल्लु भुंईया उर्फ टाईगर (23) को गिरफ्तार कर लिया. अनिल लोयाबाद 5 नंबर का रहने वाला है जबकि बिल्लु कतरास थाना के गजलिटांड का रहने वाला है.

अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी किए गए सामान को भी बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. उनके पास से पुलिस ने चोरी किए गए 6 मोबाइल फोन, 10 पिस चाँदी के बिछिया, एक जोड़ा पायल, एक चाँदी का सिक्का, एक जोड़ा सोने का टोप्स, दो नाक बेसर, 32 इंच का एक एल.सी.डी. टीवी तथा एक टाइटन घड़ी बरामद किया है. ग्रामीण एसपी ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध 31 मई 2016 को कतरास (ईस्ट बसुरिया) थाना कांड संख्या 129/16 धारा 457, 380 भा.द.वि. दर्ज किया गया है.

Web Title : TWO ARRESTS FOR THEFT IN ONETIME TO THE HOUSE