फूलचंद और ढुल्लू समर्थकों के बीच हिंसक झड़प

धनबाद : बरवाअड्डा में भाजपा के दो विधायकों के समर्थकों शनिवार शाम भिड़ गए. एक तरफ सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल के बेटे आशीष मंडल और पोते विनय तथा विश्वजीत मंडल. दूसरी ओर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक और टाइगर फोर्स के जिलाध्यक्ष धर्मजीत सिंह और उनके साथी. धर्मजीत ने आशीष, विनय और विश्वजीत मंडल पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. कहा कि उन पर दो गोलियां भी दागी गईं, जिनसे वे बाल-बाल बचे.

धर्मजीत के मुताबिक, वे अपने मित्रों पारस सिंह चौधरी, सुनील चौधरी और अजय दास के साथ एक ढाबे में चाय पी रहे थे. तभी चारपहिया वाहनों से आए फूलचंद के रिश्तेदारों ने अचानक हमला कर दिया. आशीष ने उन पर फायरिंग भी की. किसी तरह भागकर जान बचाई. हमलावरों ने अजय दास को बुरी तरह पीट डाला. जाति सूचक गालियां भी दीं. फिर वे नेतागीरी से दूर रहने की चेतावनी देते हुए वहां से चले गए. उसके बाद धर्मजीत ने अपने समर्थकों के साथ थाने जाकर शिकायत की. विनय और विश्वजीत जिला परिषद अध्यक्ष माया देवी के बेटे हैं.

धर्मजीतने थाने में दी गई लिखित शिकायत में कहा है कि आशीष और अन्य ने अजय दास की कॉलर पकड़कर उसे जमीन पर घसीटा और मारपीट की. हमलावर अजय को मार ही डालते, लेकिन आसपास के लोगों के जुट जाने पर वे भाग खड़े हुए. फूलचंद मंडल के समर्थक धनेश्वर हाजरा ने भी टाइगर फ़ोर्स के धर्मजीत सिंह के खिलाफ बरवाअड्डा थाने में लिखित शिकायत की.

इसमें धनेश्वर ने बताया है कि वे वहां एक होटल में खाना खा रहे थे. तभी धर्मजीत वहां पहुंचा और उसने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ मारपीट की. पुलिस के मुताबिक, वह दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदनों के आधार पर जांच कर रही है.

Web Title : VIOLENT COLLISION BETWEEN M.L.A. SUPPORTERS