जेटेट परीक्षा में जालसाजी करते पति पत्नी गिरफ्तार

धनबाद : पत्नी को पति के लिए टेट पात्रता की परीक्षा में बैठना महंगा पड़ गया. धनबाद पीके राय कॉलेज में पति और पत्नी दोनों को टेट  परीक्षा में फर्जी तरीके से बैठने के मामले परीक्षा से निष्काषित कर दिया गया है.

पुलिस दोनों के ऊपर जालसाजी का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गयी. हजारीबाग के रहने वाले जय नारायण मेहता ने टेट पात्रता परीक्षा में शामिल होने के लिए विभाग को दो आवदेन दिए थे जिस कारण विभाग के द्वारा इन्हें दो एडमिट कार्ड भी प्राप्त हुआ.

जय नारायण ने विभाग द्वारा प्राप्त एक एडमिट पर जालसाजी पूर्वक अपनी पत्नी का नाम और फोटो लगाकर अपनी ही बगल के सीट पर बैठा दिया.

लेकिन शायद जय  नारायण को यह मालुम नहीं  कि एडमिट कार्ड की एक कॉपी परीक्षा हॉल में परीक्षा नियंत्रक के पास भी होता है. परीक्षा शुरू होने के एक घंटे बाद ही परीक्षा नियंत्रक ने जब जयनारायण की पत्नी के एडमिड कार्ड परीक्षा हॉल में विभाग द्वारा आये एडमिड कार्ड से मिलान किया तब विभाग की एडमिड कार्ड की सूची में काजल देवी की नाम के जगह जय नारायण का नाम पाया गया.

जबकि बाकि सभी जानकारी हूबहू पाए गए. परीक्षा नियंत्रक ने दोनों को परीक्षा से निष्काषित कर पुलिस को इसकी सूचना दी.  पुलिस ने जालसाजी का मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है

 

Web Title : WHEN JETET EXAM CHEATING HUSBAND WIFE ARRESTED