युवा अधिकारियों के साथ जेननेक्स्ट की कार्यशाला

धनबाद : कोयला मंत्रालय के निर्देशानुसार कोल इंडिया लिमिटेड द्वारा चलाए जा रहे सेंसेटाइज़ जेननेक्स्ट कार्यक्रम के अंतर्गत डब्लू.जे. क्षेत्र में पी.बी., डब्लू.जे. तथा डब्लू.डब्लू.जेड. क्षेत्रों के युवा अधिकारियों के साथ कोयला भवन मुख्यालय की जेननेक्स्ट की सर्वोच्च, कोर एवं प्रकार्य समिति के सदस्यों द्वारा क्षेत्रीय स्तर की समिति के साथ एक कार्यशाला का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि बीसीसीएल के निदेशक (कार्मिक) बी.के. पंडा ने दीप प्रज्वलित कर किया. कार्यशाला में मुख्य रूप से कोल इंडिया द्वारा जारी किए गए जेननेक्स्ट विजन डॉक्यूमेंट में उल्लेखित सभी गतिविधियों जिनमे सभी कोल अधिकारियों को एक यूनिक बिज़नस कार्ड तथा सूचना को त्वरित और पर्दर्शित बनाने के लिए ऑनलाइन वेब पोर्टल के अलावा एस.एम.एस. द्वारा अग्रसरित किया गया है.

अपने वक्तव्य में निदेशक (कार्मिक) ने बीसीसीएल के युवा अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 2020 तक एक बिलियन टन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए हमें पूरी तत्परता एवं लगन के साथ काम करना होगा साथ ही उन्होंने बताया कि नए अधिकारियों को पुराने अधिकारियों से उनके अनुभव तथा उनके कौशल को ग्रहण करने की आवश्यकता है जिससे भविष्य की चुनौतियों से डट कर सामना किया जा सके.

Web Title : WORKSHOP HELD OF GENNEXT