Video-100 नंबर डायल करना नाबालिग को पड़ा मंहगा, थानेदार ने बनाया हवस का शिकार,

धनबाद : 100 नंबर गलती से डायल करना भूली बस्ती की रहने वाली एक नाबालिग युवती को इस कदर महंगा पड गया की वो थानेदार के द्वारा बलात्कार का शिकार बन गयी और अब इंसाफ के लिए प्रशासन और न्यायालय में गुहार लगाती फिर रही है.

आरोप भूली थाना प्रभारी अरविन्द कुमार पर लगा है जिससे एक बार फिर खाकी दागदार होती नजर आ रही है.

फिलहाल पीड़िता ने इस मामले को लेकर कोर्ट में भी अर्जी दे दी है और इसी मामले पर वो धनबाद एसएसपी से मिलने पहुची. लेकिन एसएसपी से मुलाकात नहीं होने पर सिटी एसपी अंशुमन कुमार से मिलकर अपने साथ घटी सारी घटना बताई.

नाबालिग का आरोप है कि भूली थाना प्रभारी कई बार उसके साथ बलात्कार कर चुका है और घटना के बारे किसी को नहीं बताने के लिए उसे धमकी भी दिया करता था और अपनी हवस की भूख को शांत करता था.

क्या है पीडिता का कहना

पीडिता ने बताया की एक बार उसके मोबाइल से 100 नंबर डायल हो गया था. जिसके बाद उसका नंबर भूली थानेदार तक पंहुच गया था. इसके बाद वो लगातार उसे फोन करके तंग करने लगा.एक बार थानेदार ने उसे बहला फुसलाकर भूली ए ब्लॉक स्थित मंदिर बुलाया.  

लड़की अपनी छोटी बहन के साथ मंदिर पंहुची. यंहा थानेदार ने उसे कहा की तुम दूर से आई हो थक गयी होगी घर में चलो. लड़की जब मना करने लगी तो थानेदार ने अपने घर में अपनी पत्नी और बहन के होने की बात कहते हुए झांसे में लिया.

इस बात को सुनकर लड़की मान गयी और घर में चली आई. घर में आते ही थानेदार ने लड़की की छोटी बहन को अपने मोबाइल में गेम लगाकर दे दिया और लड़की को जबरन अपने कमरे में खींचकर ले गए और अपनी हवस का शिकार बना डाला.

लड़की ने जब ये बात अपने घर में सभी को बताने की बात कही तो थानेदार ने उसके घर वालो को जेल भेजने की धमकी देते हुए अपना मुंह चुप रखने को कहा और इसके बाद भी धमकी के सहारे कई बार इस कुकर्म को दोहराया. पीडिता ने न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी भूली ओपी थानेदार को सजा दिलाने की मांग की है.

अंशुमन कुमार (सिटी एसपी) – पीडिता के बयान पर डीएसपी लॉ एंड आर्डर डीएन बंका और महिला थाना प्रभारी को 72 घंटे के अन्दर इस मामले से जुड़े हर पहलुओ की जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है. रिपोर्ट के आधार पर दोषी पाए जाने पर थानेदार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अरविन्द कुमार (थाना प्रभारी भूली ) - सारे लगाये आरोप बेबुनियाद है. पीडिता ने बताया है की वो थाने आई थी अगर ऐसा है तो थाने में तीन तीन सीसीटीवी कैमरा लगा है. उसकी छवि आनी निश्चित है. जो जाँच में सामने आ जाएगा. पीडिता ने कहा है की वो साढ़े तीन बजे थाना आई थी. अगर ऐसा है तो थाने के किसी कर्मी ने उस लड़की को नहीं देखा ऐसा हो ही नहीं सकता जांच में सब साफ़ हो जाएगा.

Web Title : BHULI STATION INCHARGE MINOR CHARGED WITH RAPE