श्रमिक नगरी भूली में गणेशोत्सव की धूम, युवाओं ने ली गणपति के साथ सेल्फी

भूली : श्रमिक नगरी भूली में भी गणेश चतुर्थी की धूम रही. भूली में गणेशोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. भूली के ए ब्लाक लारा स्पोर्ट क्लब और आम बगान के पंडित दीन दयाल क्लब के द्वारा गणपति की प्रतिमा स्थापित की गयी.

ए ब्लॉक गज़ब चौक को आकर्षक पंडाल एवं आधुनिक विद्युत् सज्जा से सुसज्जित किया गया. वही आम बगान पूजा पंडाल का आकर्षक केंद्र शिवलिंग थी, सुबह नगर पंडित ने पुरे विधि विधान के साथ गणपति की पूजा संपन्न कराई जिसके बाद गणपति के पट को खोल दिया गया.

पूजा के लिए सुबह से भक्तो का तांता लगा रहा सभी अपने गणपति बाप्पा की एक झलक पाने को लालायित रहे. दोनों ही जगह आकर्षक पंडाल और आदमकद गणेश भगवान् की मूर्ति देखने के लिए लोग उमड़ पड़े.हालाकि थोड़ी बारिश ने लोगो के उत्साह को फीका किया.

लेकिन फिर भी लोगो के मन में गणपति की आस्था के आगे बारिश की एक ना चली और लोग बारिश में गणपति के दर्शन को निकल पड़े. ए ब्लॉक में लारा स्पोर्ट क्लब के कैलाश गुप्ता ,मोनू पाण्डेय, प्रशांत बाउरी, मुकेश कुमार, रोहन कुमार, संतोष कुमार, अम्बर तिवारी, संतोष ओझा आदी सदस्य सक्रीय रहे.

गणपति के साथ सेल्फी का दिखा क्रेज



इन दिनों हर ख़ास मौके पर युवायो में सेल्फी लेने का काफी क्रेज है. इस गणेश पूजा में भी ये क्रेज काफी बढचढ का नजर आया. लोग पूजा पंडाल पंहुचकर पूजा अर्चना के बाद गणपति के साथ सेल्फी लेते नजर आये. सेल्फी लेने के बाद वे तुरंत अपने दोस्तों रिश्तेदारों और सोशल मीडिया पर भी अपडेट कर रहे थे.

Web Title : CLAMOR OF GANESH CHATURTHI AT BHULI