कवाड़ी पट्टी में पुलिस के साथ हाथापाई

धनबाद : बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के नया बाजार कवाड़ी पट्टी में दो पक्षो के बीच जमकर हंगामा हुआ. मौके पर पहुचीं पुलिस भी हंगामे के भेट चढ़ गई, स्थिति को नियंत्रित करने के दौरान उग्र भीड़ के साथ पुलिस की भी हाथापाई हो गई. मामला बिगड़ता देख मिली सुचना पर थाना के थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह, इंस्पेक्टर मो. अलीमुद्धीन दल बल के साथ घटना स्थल पहुचें एवं मामले को नियंत्रित किया.

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि कवाड़ी पट्टी निवासी राजेश साव के खिलाफ गाली गलौज की शिकायत लेकर एक समुदाय के दजर्नो लोग थाना पहुंच गये राजेश साव के खिलाफ दर्ज शिकायत पर बैंक मोड़ थाना की पुलिस राजेश के घर कवाड़ी पट्टी पहुच गई.

एक समुदाय से आने वाले दजर्नो लोगो ने सीधे तौर पर राजेश पर अक्सर गाली गलौज करने का आरोप लगाया इसी बात को लेकर दोनो ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया बात आगे बढ़ी और उग्र भीड़ राजेश को मारने के लिए दौड़ पड़ी इस दौरान मामले को नियंत्रित करने के क्रम में उग्र भीड़ पुलिस के साथ उलझ पड़ी.

एक समुदाय से आने वाले स्थानीय पुर्व पार्षद इम्तयाज खान, याशमिन बानो एवं अन्य लोगो ने राजेश पर आरोप लगाया कि वह अक्सर मुहल्ले में जाति सुचक शब्दो का प्रयोग कर गाली गलौज करता है कई बार उसे समझाने का प्रयास भी किया गया पर राजेश के रवैये में जरा सा भी बदलाव नही आया.

वही राजेश ने अपने बयान में बताया कि एक समुदाय के बीच रहने की वजह से उसे अक्सर निचा दिखाने की कोशिश कि जाते रही है और जब इसका विरोध किया तो मुहल्ले वाले एक साथ होकर मेरे खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

इधर घटना के सम्बंध में थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुरे मामले की जांच की जा रही है दोनो पक्षो को सुनने के बाद आगे की कारवाही की जायेगी. उन्होने यह भी कहा कि दुसरे पक्ष से यह भी जानकारी मिल रही है कि राजेश साव का दिमागी संतुलन ठीक नही है.

 

Web Title : CLASH WITH POLICE IN KABADI PATTI