चाकू गोदकर प्रेमिका की हत्या, पत्थर से चेहरे को कुचला, गिरफ्तार

चिरकुंडा(धनबाद) : गुरुवार रात चिरकुंडा थाना क्षेत्र के विवेकानंद कॉलोनी में एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी. यही नहीं उसने चाक़ू मरने के बाद प्रेमिका के चेहरे को भी कुचल दिया.

बताया जाता है की दोनों के बिच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग था. लड़की के घरवाले उसका विवाह कंही और ठीक कर चुके थे. इसी से नाराज प्रेमी ने सोचा की वह मेरी नहीं हो सकी तो किसी की नहीं होगी.

उसने मिलने के बहाने उसे बुलाया और लगातार  उसके पेट में चाक़ू से वार कर उसकू  जान ले ली. फिर पत्थर से उसके चेहरे को कुचल कर एक प्लास्टिक के बोरे में भरकर प्रेमी एक  बिना नंबर के दुपहिया वाहन में लादकर उसे नदी के किनारे जंगल में फेंक दिया.

 

घटना की सुचना मिलते ही परिजन ने शव की पहचान करने के बाद पुलिस को इसकी सुचना दी. पिता के बयान पर प्रेमी और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर  लिया. पुलिस के दबाव के बाद आरोपी ने स्वीकार  कर  लिया की उसने ही रूबी की हत्या की है.

युवक की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल से शव, चाकू, पत्थर व लड़के का चप्पल बरामद किया है.

पुलिस ने बताया की लम्बे अरसे से दोंनो में प्रेम प्रसंग चल रहा था. घर वालो ने उन्हें आपतिजनक स्थिति में भी पकड़ा था. इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कंही और ठीक कर दी. इधर हाल में शादी की तैयारिया जोर शोर से चल रही थी. रूबी को नहीं अपने से आक्रोशित प्रेमी ने उसकी निर्मम रूप से हत्या कर दी.

 

Web Title : KNIFE KILLING GIRLFRIEND CRUSHED STONE FACE ARRESTED