आरसीएमएस नेता पर महिला कर्मी से छेड़खानी का आरोप

लोदना : बीसीसीएल में कार्यरत एक महिला कर्मी ने लोदना कोलियरी के फोरमैन सह आरसीएमएस नेता रामबदन भारती पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला ने नेता पर सामूहिक दुष्कर्म करा देने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

लोदना पुलिस से महिला ने शिकायत की. पुलिस ने नेता को बुधवार को बुलाकर पूछताछ की उसके बाद छोड़ दिया. इधर नेता के पक्ष में दर्जनों श्रमिक भी ओपी पहुंच गये और महिला के आरोपों को निराधार बताया

बताते हैं कि बीसीसीएल की एक डिस्पेंसरी में काम करनेवाली महिला कर्मी ने कहा कि राकोमसं राजेन्द्र गुट के कोलियरी शाखा सचिव रामबदन भारती ने डिस्पेंसरी में आकर मंगलवार को छेड़खानी की. विरोध किया तो सामूहिक दुष्कर्म करवाने की धमकी दी.

इस मामले को लेकर लोदना पुलिस अधिकारी शंकर उरांव व श्रीकांत आजाद डिस्पेंसरी गये और कई लोगों से पूछताछ की. रामबदन ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पूर्व महिला कर्मी के काम में लापरवाही की शिकायत लोदना क्षेत्र के जीएम व मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी से की थी.

वे 16 जनवरी को डिस्पेंसरी में मरम्मत के मुद्दे पर चिकित्सक से बात करने उनके बुलावे पर गये थे. वंहा महिला ने उनके साथ किसी अन्य यूनियन नेता के लिए उनके साथ बदतमीजी की और गाली गलौज की. प्रबंधक ने अपने स्तर से जांच करने की मांग की है

 

Web Title : RCMS LEADER ACCUSED OF MOLESTING THE WOMAN WORKER