अवैध वसूली का आरोप लगा छात्रों ने किया हंगामा

राजगंज : सोमवार को राजगंज डिग्री कॉलेज में फॉर्म भरने के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगा का छात्रों ने जम कर हंगामा किया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सुमित प्रमाणिक को कॉलेज के विद्यार्थीयो ने शिकायत कर बताया कॉलेज प्रबंधन द्वारा शुल्क के अलावे 200 रुपये लिए जा रहे है. जिसके बाद अभाविप के बैनर तले छात्रों ने हंगामा किया व अभाविप के कार्यकर्ताओ ने कॉलेज कार्यालय पर ताला जड़ दिया.

माहौल बिगड़ता देख प्रो. रणजीत सिंह और प्रो. अनूप केसरी के समझाने पर विद्यार्थियो ने द्वार खोला परन्तु किसी भी विद्यार्थी ने फॉर्म नही भरा. छात्राओं का भी समर्थन रहा, उन्होंने कहा किसी भी कीमत में भ्रष्टाचार को बढ़ावा नही देंगे. सुमित प्रमाणिक ने विश्वविद्यालय छात्र संघ सचिव अनिल कोठारी से फ़ोन पे वार्ता किया जिसमे पता लगा की ऐसा कोई नियम नही जिससे कॉलेज अधिक पैसे ले सके.

वही कॉलेज प्रबंधन ने बताया की अवैध रूप से कोई राशि की वसूली नहीं हो रही है. जो भी राशि ली जा रही है वह यूनिवर्सिटी का फ़ीस है और बाकि का कॉलेज के विकास मद के लिया लिया जा रहा है. जो की कोई नया नहीं लिया जा रहा है इससे पूर्व में भी लिया जाता रहा है. मौके पर अभाविप के सनी पासवान, कैलास कुमार, श्रीकांत कुमार, गोपाल पंडे, अभिषेक कुमार, अमित कुमार सहित सैकड़ो छात्र छात्राएं उपस्थित रहे.

 

Web Title : ACCUSED OF EXTORTION BY STUDENTS COMMOTION