Niraj Singh Murder Case : अमन ने उगले कई राज, कहा काम ख़त्म कर पंकज को कहा “जय माता दी”

धनबाद : पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या कांड में गिरफ्तार अमन सिंह ने पुलिस के सामने कई राज उगले है. अमन ने बताया की हत्या के दिन पंकज का फोन आया कि जिसका काम करना है वह अपने ऑफिस से निकल चुका है.

सभी स्टील गेट आ गए और बाइक खड़ी कर इंतजार करने लगे. मोनू सड़क की दाहिनी ओर और बाकी तीनों बायीं ओर खड़े थे. थोड़ी देरी में फॉच्यरूनर स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीमी हुई तो सभी फायरिंग करने लगे.

कुछ पलो में गाडी खून से लाल जो गया गाड़ी में बैठे सभी लोग लुढ़क चुके थे. पंकज ने कहा था कि काम होने के बाद जय माता दी कह देना. मोनू ने पंकज को फोन कर जय माता दी कहकर काम पूरा होने की सुचना दे दी.

अमन के कहा की मोनू ने सामने वाले आदमी को सटा कर गोली मारी और बाइक पर बैठ कर हम सभी वहां से हाईवे की तरफ निकल गए. पंकज ने हमें आसनसोल बुलाया. और लंभुआ में पेमेंट देने का वादा किया.

हत्या से पहले 50-50 लाख रुपए देने की बात हुई थी. पंकज ने सुल्तानपुर के लंभुआ में बुलाकर सुपारी की रकम दे देने का वादा किया था. पंकज ने कहा था कि जब तक पूरा पैसा नहीं मिलेगा तब तक हर महीने 50-50 हजार रुपए मिलेंगे.

अमन ने पुलिस को बताया कि आसनसोल स्टेशन से वे पहले बक्सर गए फिर वहां से बलिया पहुंचे. बलिया से वह आजमगढ़ चले गए.

अमन से पुलिस ने बाकी शूटरों और पंकज के बारे में लंबी पूछताछ की लेकिन वह बार-बार कहते रहा कि वह मोनू, सतीश और विजय को नहीं जानता है. पंकज ही उनके बारे में जानता है. पंकज और रिंकू मुन्ना बजरंगी के लिए काम करते हैं.

पूछताछ में अमन सिंह ने हत्या में संलिप्तता कबूल की लेकिन रिमांड पर आने से पहले उसने बंदी आवेदन पत्र लिख कर पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. बंदी आवेदन पत्र में अमन सिंह ने कहा है कि पुलिस ने जिस व्यक्ति से जेल में उसकी पहचान कराई है उस व्यक्ति को पहले भी सरायढेला थाना में उसकी पहचान कराई थी.

पुलिस ने दूर से उस लड़के को इशारा करके कहा था कि जब अदालत से आदेश मिलेगा तब इसे अमन सिंह के रूप में पहचान कर लेना. उसकी तस्वीर पहले ही अखबार में छप गई थी और टीवी पर भी आ गया था.

दूसरे बंदी आवेदन पत्र में अमन सिंह ने लिखा है कि पुलिस ने उसे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी है और कुछ सफेद कागज पर उसका हस्ताक्षर करवा लिया है.

स्वीकारोक्ति बयान में अमन ने कहा है कि जेल में बंद कुछ बंदियों और वकील के बहकावे में उसने बंदी आवेदन दिया है.

Web Title : AMAN TOOK OUT MANY KINGS SAID THE WORK TO PANKAJ JAI MATA DI